NDTV Khabar

दिल्ली के हौजखास इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या

साउथ दिल्ली के गुलमोहर एनक्लेव के डीडीए फ्लैट नंबर 166 में बुजुर्ग महिला की हत्या की गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के हौजखास इलाके में बुजुर्ग महिला की हत्या

हौज खास में घटनास्थल पर जांच-पड़ताल करते हुए पुलिस कर्मी.

खास बातें

  1. 67 साल की महिला की सिर पर डम्बल से प्रहार करके हत्या
  2. वारदात के वक्त महिला घर में अकेली थी
  3. दिल्ली में एक सप्ताह में तीसरे बुजुर्ग की हत्या
नई दिल्ली:

दिल्ली के हौजखास इलाके के गुलमोहर एनक्लेव में एक बुज़ुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. बीते एक हफ्ते के अंदर दिल्ली में किसी बुज़ुर्ग की हत्या का यह तीसरा मामला है. 

पुलिस के मुताबिक उन्हें सोमवार शाम करीब 5 बजे पीसीआर कॉल मिली कि गुलमोहर एनक्लेव के एक डीडीए फ्लैट के एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी है. पुलिस ने मौके पर जाकर देखा कि महिला के सिर पर चोट के कई निशान हैं और उसकी मौत हो चुकी है. मृतक महिला की पहचान 67 साल की उषा के रूप में हुई. उषा के पति अजय कुमार सीपीडब्लूडी से रिटायर्ड अधिकारी हैं. पुलिस के मुताबिक वारदात के वक्त महिला घर में अकेली थी. घर में इंट्री भी फ्रेंडली दिखी. 

पुलिस के मुताबिक हो सकता है कि किसी जानकार ने लूट के मकसद से बुज़ुर्ग महिला की हत्या कर दी हो क्योंकि घर का सामान भी बिखरा मिला है. हालांकि हत्या की सही वजह जांच के बाद ही साफ हो पाएगी. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है,और उसके घरवालों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें : पानी के लिए हुआ झगड़ा, बुजुर्ग की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या


बुजुर्ग महिला अपने पति अजय कुमार और अपनी बेटी के साथ रहती थी. पुलिस को 4 बजकर 58 मिनट पर महिला के पति अजय कुमार ने फोन किया कि उनकी पत्नी खून से लथपथ पड़ी है. मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि बुजुर्ग महिला ड्राइंग रूम में पड़ी थी. वहां खून से सना एक डम्बल भी था. पुलिस के मुताबिक महिला के सर पर पांच से 6 बार डम्बल से मारा गया. घर के दूसरे रूम का सामान बिखरा हुआ था. शुरुआती जांच में लग रहा है कि महिला की हत्या लूट के इरादे से की गई है. 

टिप्पणियां

VIDEO : शक में बुजुर्ग महिला की हत्या

पुलिस का ये भी कहना है कि दो दिन से घर में काम करने वाला नौकर भी छुट्टी पर था. क्योंकि जिस तरीके से हत्या को अंजाम दिया गया है उससे साफ है किसी फ्रेंडली एंट्री वाले शख्स ने हत्याकांड को अंजाम दिया हो. पुलिस सोसाइटी के गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाल रही रही है. एक सप्ताह में दो सीनियर सिटीजन की हत्या बुजुर्गों की सुरक्षा को लेकर पुलिस के दावों पर सवाल खड़े कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement