दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में अपराधी और स्पेशल सेल की टीम के बीच मुठभेड़

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में 25 हज़ार के इनामी बदमाश विकास शौकीन और स्पेशल सेल (special cell) की टीम के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गयी. 

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में अपराधी और स्पेशल सेल की टीम के बीच मुठभेड़

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में 25 हज़ार के इनामी बदमाश विकास शौकीन और स्पेशल सेल (special cell) की टीम के बीच गुरुवार को मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में विकास के पैर में गोली लग गयी. विकास को ज़ख्मी हालात में डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विकास शौकीन पर हत्या की कोशिश और लोगों के धमकाने समेत कई मामले दर्ज है. गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि वो बाइक से नजफगढ की तरफ किसी से मिलने जा रहा है. सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसे घेर लिया जिसके बाद पुलिस के अनुसार उसने फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में उसे पैर में गोली लग गयी.

दिल्ली में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग, तीन अपराधी गिरफ्तार

Newsbeep

गौरतलब है कि पिछले महीने ही दिल्ली के पटेल नगर में पुलिस टीम और बदमाशों के बीच फायरिंग की घटना सामने आयी थी. घटना में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.  पुलिस के अनुसार बदमाशों ने डीसीपी सेंट्रल संजय भाटिया पर गोली चला दी थी. जबाब में संजय भाटिया ने भी आत्मरक्षा में गोली चलाई थी. पुलिस की डर से बदमाश एक घर में छिप गए थे जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: दिल्ली : बदमाशों की टोली ने की अंधाधुन फायरिंग