NDTV Khabar

पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. इस घटना में घायल बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के सिग्मा इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में जहां एक बदमाश को गोली लगी वहीं एक सिपाही भी घायल हो गया है. पुलिस ने घायल सिपाही को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जबकि आरोपी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी बदमाश की पहचान दिनेश के रूप में की है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली महिला ठेर


पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. इस घटना में घायल बदमाश का दूसरा साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया है. पुलिस फिलहाल आरोपी के दूसरे साथी की भी तलाश कर रही है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी बदमाश को पैर में गोली लगी है. गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों मे यूपी और खासकर नोएडा और ग्रेटनोएडा में पुलिस ने कई बदमाशों को पकड़ने के लिए ऐसे ही मुठभेड़ किए हैं. इसमें पुलिस का कामयाबी भी मिली है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement