NDTV Khabar

नोएडा में इंजीनियरिंग छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

मृतक प्रशांत की मां बीना यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर पद पर हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा में इंजीनियरिंग छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में इंजीनियरिंग छात्र की संदिग्ध हालात में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के अल्फा-1 में एक इंजीनियरिंग छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. 

पुलिस ने बताया कि छात्र की पहचान प्रशांत यादव के तौर पर हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है. 

थाना कासना के थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार वर्मा ने बताया कि छात्र ग्रेटर नोएडा के आईआईएमटी कॉलेज से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और कासना क्षेत्र के अल्फा-1 के ए-ब्लाक स्थित पीजी में रहता था.

यह भी पढ़ें - दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली में डीटीसी बस की टक्कर से 30 वर्षीय व्यक्ति की हुई मौत

प्रशांत की मां बीना यादव उत्तर प्रदेश पुलिस में इंस्पेक्टर पद पर हैं. मौजूदा समय में वह जनपद मुजफ्फरनगर में तैनात हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि आज सुबह पीजी में काम करने वाला घरेलू सहायक जब वहां पहुंचा तो उसने पलंग पर प्रशांत को बेसुध अवस्था में पाया और तुरंत ही पुलिस को सूचना दी.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस छात्र को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है.

VIDEO : मोरल पोलिसिंग ने ली लड़की की जान (इनपुट भाषा से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement