NDTV Khabar

पूर्व एयरफोर्स ऑफिसर और पत्नी की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिले घर में

मध्य प्रदेश की राजधानी के एक पॉश इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपति की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद जताई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्व एयरफोर्स ऑफिसर और पत्नी की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिले घर में

मध्य प्रदेश की राजधानी के एक पॉश इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपति की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी गई.

खास बातें

  1. पूर्व एयरफोर्स ऑफिसर और पत्नी की गला रेतकर हत्या की गई.
  2. राज्य के गृहमंत्री ने आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद जताई.
  3. जी.के नायर और पत्नी गोमती के शव शुक्रवार सुबह खून से लथपथ मिले.
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश की राजधानी के एक पॉश इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपति की अज्ञात बदमाशों ने गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने आरोपियों के जल्द पकड़े जाने की उम्मीद जताई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अवधपुरी थाने के खजूरी कलां स्थित आवासीय कॉलोनी में रहने वाले पूर्व एयर फोर्स ऑफिसर जी.के नायर (75) और उनकी पत्नी गोमती (62) के शव शुक्रवार सुबह खून से लथपथ मिले.

चित्रकूट में ट्रिपल मर्डर: अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी व दो बच्चियों की हत्या

बुजुर्ग दंपति अकेले रहते थे. हत्या का खुलासा तब हुआ, जब उनके घर में काम करने वाली महिला ने दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचित किया. अवधपुरी थाने के प्रभारी मनोज मिश्रा ने आईएएनएस को बताया, "बुजुर्ग दंपति की गला रेतकर हत्या की गई है. हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है." 

गौरी लंकेश हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी, गैरकानूनी हथियारों का सौदागर पकड़ा गया


राज्य के गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि पुलिस जांच में जुटी है और आरोपियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा. पुलिस को आशंका है कि हत्या में किसी परिचित का हाथ हो सकता है क्योंकि मुख्य गेट पर ताला लगा मिला जबकि अंदर का दरवाजा खुला हुआ था. इसके साथ ही न तो संघर्ष के निशान मिले हैं और न ही लूटपाट आदि की कोशिश की गई. ऐसा हो सकता है बुजुर्ग दंपति की हत्या सोते समय की गई हो.

टिप्पणियां

लालच में 11 जोड़ों ने शादीशुदा होते हुए भी मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में की शादी, मामला दर्ज

पुलिस ने इस केस की इनफॉर्मेशन देने वाले को 20 हजार रुपये देने का फैसला किया है. इस केस को जल्द से जल्द सुलझाने के लिए सुप्रिटेंडेंट ऑफ पुलिस के अंदर एक टीम भी बनाई गई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement