NDTV Khabar

महिला ने कर ली शादी तो पूर्व प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अश्लील PHOTOS और VIDEOS, आरोपी गिरफ्तार

ओडिशा के जाजपुर जिले में 28 वर्षीय व्यक्ति को कथित रूप से एक महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भद्दी टिप्पणियों के साथ सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला ने कर ली शादी तो पूर्व प्रेमी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी अश्लील PHOTOS और VIDEOS, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

जाजपुर:

ओडिशा के जाजपुर जिले में 28 वर्षीय व्यक्ति को कथित रूप से एक महिला की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भद्दी टिप्पणियों के साथ सोशल मीडिया पर डालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. आरोपी को क्योंझर जिले के जोड़ा क्षेत्र से शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान पतितपावन मिश्रा के रूप में की गई है और वह बायरी गांव का रहने वाला है. पूछताछ के दौरान मिश्रा ने स्वीकार किया कि उसने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान छिपाकर खाता खोला था और महिला के चित्र और वीडियो उस पर डाले थे. 

अयोध्या फैसले पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले और उसे लाइक करने वाले शख्स गिरफ्तार

बायरी थाना प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार जेना ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने चित्र और वीडियो के साथ भद्दी टिप्पणियां भी लिखी थीं जिसे व्यक्ति को फॉलो करने वाले लोगों ने पसंद और साझा भी किया था. जाजपुर जिले के बारीमूल क्षेत्र में रहने वाली 25 वर्षीय महिला के एक नजदीकी मित्र ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो को देखा और महिला को इसकी जानकारी दी. जेना ने कहा कि महिला ने इस संबंध में सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. 


वकील-पुलिस विवाद : गोली चलाने वाले जवानों की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं होगी

शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक मामला दर्ज किया और जांच शुरू की. आरोपी पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को व्यक्ति को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां उसे दो हफ्तों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने कहा कि महिला तीन साल पहले व्यक्ति के संपर्क में आई थी और उससे प्रेम हो गया था. 

टिप्पणियां

नोएडा के विनायक अस्पताल में पुरुष नर्स ने इलाज के लिए आई महिला से किया रेप, गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि बाद में आरोपी ने महिला को शादी का झांसा देकर कथित रूप से उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. पुलिस के अनुसार मिश्रा ने महिला के साथ अंतरंग अवस्था में चित्र और वीडियो बना लिए. महिला जब भी मिश्रा से शादी की बात करती तो वह और समय मांगता. पुलिस ने बताया कि कुछ महीने पहले महिला के किसी और व्यक्ति से शादी करने के बाद मिश्रा उससे बदला लेना चाहता था. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement