पूर्व प्रेमी फोन पर देता था धमकी, महिला ने बहाने से बुलाकर बांधी आंखों पर पट्टी और रेत दिया गला

नोएडा के सेक्टर 168 में एक हफ्ते पूर्व हुई ऑटो चालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है,

पूर्व प्रेमी फोन पर देता था धमकी, महिला ने बहाने से बुलाकर बांधी आंखों पर पट्टी और रेत दिया गला

नोएडा में ऑटो चालक की हत्या का खुलासा करते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. अजयपाल शर्मा.

नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर 168 में एक हफ्ते पूर्व हुई ऑटो चालक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक हत्या किसी और ने नहीं बल्कि ऑटो चालक की पूर्व प्रेमिका ने किया था. वह ऑटो चालक की फोन कॉल्स से परेशान थी. इससे ऊबकर उसने प्रेमी के साथ मिलकर खतरनाक कदम उठाया. पुलिस ने प्रेमिका सायरा खातून और उसके प्रेमी मोहम्मद रहीम को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक सेक्टर-168 में तीन सितंबर को इसराफिल नामक ऑटो चालक का शव मिला था. पड़ताल में पता चला कि वह बिहार के कटिहार निवासी था और यहां बरौला गांव में रहता था.
श्रीनगर में अज्ञात हमलावरों ने ‘अंसार गजवात उल हिंद’ के आतंकी को मारी गोली

जांच के दौरान पता चला कि चार साल पहले  मुजफ्फरपुर निवासी सायरा से इसराफिल की मुलाकात हुई थी. दोनों में गहरी दोस्ती हुई. इस बीच इसराफिल की शादी हुई तो सायरा ने रहीम नामक युवक से दोस्ती कर ली. यह इसराफिल को बर्दाश्त नहीं हुआ और वह शादीशुदा होने के बाद भी सायरा से संबंध रखने की बात कहने लगा. जब सायरा ने इन्कार किया तो वह फोन पर धमकी देते था.
बिहार में अपहरण के शक में भीड़ ने तीन युवकों की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

Newsbeep

आरोप है कि यह बात सायरा ने अपने प्रेमी रहीम से बताई तो दोनों ने मिलकर इसराफिल को मारने की साजिश बनाई. फिर सायरा ने अपने पूर्व प्रेमी को बिहार से दिल्ली बुलाया. इसराफिल को अपने साथ लेकर सायरा ऑटो से सेक्टर 168 पहुंचीं और फिर बहाने से झाड़ियों के पास लेकर गई. वहां उसका प्रेमी पहले से छिपा था और फिर दोनों ने गला रेतकर इसराफिल की हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारने से पहले सायरा ने इसराफिल की आँखों पर बहाने से पट्टी भी बांधी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो-गौरी लंकेश की हत्या को एक साल पूरा