NDTV Khabar

फैजाबाद : बदला लेने के लिए महिला टीचर ने छात्रा को अगवा कर मार डाला, जानें पूरा मामला

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि खुशी टीचर विमलेश की रिश्तेदार है. अनीस उसी स्कूल में वैन चलाता है. दोनों के बीच प्रेम संबंध था. इसकी भनक खुशी के परिजनों को लग गई. जिसका वे विरोध करते थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फैजाबाद : बदला लेने के लिए महिला टीचर ने छात्रा को अगवा कर मार डाला, जानें पूरा मामला

खास बातें

  1. 12 अक्टूबर को खुशी स्कूल से अचानक लापता हो गई.
  2. टीचर का वैन ड्राइवर के साथ अफेयर था
  3. बच्ची के परिजनों को इस प्रेम संबंध की जानकारी थी
लखनऊ: गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल सरीखी एक घटना फैजाबाद में सामने आई है. जहां रेयान में छात्र को स्कूल के भीतर मौत के घाट उतारा गया, वहीं यहां छात्रा को स्कूल से अगवाकर जंगल में हत्या कर दी गई. हैरानी की बात है कि इस दिल दहला देने वाली वारदात को स्कूल की ही महिला टीचर ने अंजाम दिया. उसकी इस करतूत में उसका प्रेमी स्कूल वैन ड्राइवर भी शामिल था. पुलिस ने टीचर, उसके प्रेमी ड्राइवर समेत चार लोगों को अरेस्ट करते हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्यारोपियों की निशानदेही पर जंगल से बच्ची का कंकाल बरामद किया है. 

कश्मीर में उत्तर प्रदेश निवासी की गोली मारकर हत्या

फैजाबाद के बीकापुर एरिया के निवासी विजय शंकर की 10 वर्षीया बेटी खुशी कोछा बाजार स्थित प्राइवेट स्कूल में पढ़ती थी. 12 अक्टूबर को खुशी स्कूल से अचानक लापता हो गई. जिस पर उसके बाबा राम संवारे ने अपनी रिश्तेदार व स्कूल में टीचर विमलेश, स्कूल वैन ड्राइवर मुमारिचनगर निवासी मो. अनीस व एक अन्य के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई. घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे. 

छग : पति ने की पत्नी की हत्या, शव से चिपके रहे बच्चे

रविवार शाम पुलिस ने विमलेश व अनीस को फैजाबाद रेलवे स्टेशन के करीब अरेस्ट कर लिया. एसपी ग्रामीण संजय कुमार ने बताया कि इन दोनों ने छात्रा खुशी की हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया है. पूछताछ के दौरान अनीस ने बताया कि खुशी को अगवा करने के लिये उसके मामा शाकिर ने अपनी गाड़ी का इस्तेमाल किया था. बवां में तीनों आरोपी अनीस के रिश्तेदार जुलेखा के घर रुके थे. उसी दिन कुमारगंज के बवां जंगल में खुशी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर खुशी का कंकाल बरामद कर लिया. आरोपियों के कुबूलनामे के बाद पुलिस ने शाकिर व जुलेखा को भी अरेस्ट कर लिया है. 

टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में 9वीं के छात्र की गला रेतकर हत्या, शव मिलने के बाद सनसनी

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि खुशी टीचर विमलेश की रिश्तेदार है. अनीस उसी स्कूल में वैन चलाता है. दोनों के बीच प्रेम संबंध था. इसकी भनक खुशी के परिजनों को लग गई. जिसका वे विरोध करते थे. यह बात विमलेश को नागवार गुजरी और उसने अनीस के संग मिलकर बदला लेने की ठानी. जिसके बाद उसने अनीस व उसके रिश्तेदारों के साथ मिलकर खुशी को अगवा किया और जंगल में ले जाकर उसकी हत्या कर दी. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement