दिल्ली पुलिस की वर्दी पहने 'गोली मारने की धमकी' देने वाला शख्स गिरफ्तार, वायरल VIDEO की सच्चाई आई सामने

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शनों की आंच सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली, कानून के विरोध और पक्ष में सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट देखने को मिले.

दिल्ली पुलिस की वर्दी पहने 'गोली मारने की धमकी' देने वाला शख्स गिरफ्तार, वायरल VIDEO की सच्चाई आई सामने

सोशल मीडिया पर जमकर Viral हो रहा है इस शख्स का VIDEO

नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शनों की आंच सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली, कानून के विरोध और पक्ष में सोशल मीडिया पर जमकर पोस्ट किए गए. साथ ही कई पोस्ट पुलिस की कार्रवाई और हिंसक प्रदर्शन को लेकर भी सामने आए. इसी कड़ी में एक वीडियो इन दिनों चर्चा में है, जहां एक शख्स दिल्ली पुलिस की वर्दी में यह कहते हुए नजर आ रहा है कि मुझे गृह मंत्रालय से आदेश मिला है कि जो मुझे पत्थर मारेगा मैं उसे गोली मार दूंगा. वीडियो में शख्स यह भी कहते हुए दिखाई दे रहा है कि जो पत्थर मुझे मारा जाएगा मैं उसे राम मंदिर में लगाउंगा. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जब इस शख्स के बारे में दिल्ली पुलिस से जानकारी एकत्र की गई तो कहानी कुछ और ही नजर आई. 

दिल्ली पुलिस के अनुसार इस शख्स का नाम राकेश त्यागी है. राकेश दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर नहीं है. वह 2014 से पहले दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल हुआ करता था. लेकिन साल 2014 में इसने किन्हीं कारणों से VRS ले लिया था. उसके बाद ये अलग-अलग मुद्दों पर इस तरह के वीडियो बनाता रहा है. जामिया में हुई हिंसा के बाद त्यागी ने अपनी कार में बैठकर एक वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जोकि कुछ ही घंटों में वायरल हो गया. 

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने राकेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि जमानती धाराएं होने के चलते उसकी जमानत हो गई. राकेश का मोबाइल फोन, लैपटॉप और सब-इंस्पेक्टर की वर्दी भी जब्त कर ली गई है. राकेश उत्तम नगर का रहने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com