NDTV Khabar

यूपी : परिवारवालों ने शराब पीने से डांटा तो तीन दोस्तों ने ट्रेन की पटरी पर लेटकर दी जान

थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके बाद तीनों दोस्त घर से निकलकर छपरौला गांव पहुंचे, जहां उन्होंने फिर से शराब पी और आत्महत्या करने के इरादे से रेल की पटरी पर लेट गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी : परिवारवालों ने शराब पीने से डांटा तो तीन दोस्तों ने ट्रेन की पटरी पर लेटकर दी जान

खास बातें

  1. छपरौला गांव के पास रेलवे ट्रैक पर बरामद किया गया
  2. बीती रात परिजनों ने शराब पीने के लिए डांटा था
  3. तीनों दोस्त शराब पीकर ट्रेन की पटरी पर लेट गए
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

यूपी के एटा में शराब पीने को लेकर जब घर वालों ने डांटा तो तीन दोस्तों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. तीनों का शव आज सुबह छपरौला गांव के पास रेलवे ट्रैक पर बरामद किया गया. थाना बादलपुर के थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार राणा ने बताया कि पतवाड़ी गांव के रहने वाले तीन युवकों संजय यादव पुत्र बालू यादव (18 वर्ष), कपिल यादव पुत्र बिजेंद्र यादव (18 वर्ष) और रोहित यादव पुत्र रणवीर यादव (19 वर्ष) को बीती रात उनके परिजनों ने शराब पीने के लिये डांटा था.
 
उन्होंने बताया कि इसके बाद तीनों दोस्त घर से निकलकर छपरौला गांव पहुंचे, जहां उन्होंने फिर से शराब पी और आत्महत्या करने के इरादे से रेल की पटरी पर लेट गये तभी ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई.
 
इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से पुलिस को शराब की खाली बोतलें मिली हैं. उन्होंने बताया कि तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके परिजनों ने मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement