NDTV Khabar

गर्लफ्रेंड के परिवार वालों ने 24 साल के फोटोग्राफर को मौत के घाट उतारा, चार गिरफ्तार

दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में हुई वारदात, काम करके घर लौट रहे युवक अंकित की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्लफ्रेंड के परिवार वालों ने 24 साल के फोटोग्राफर को मौत के घाट उतारा, चार गिरफ्तार

दिल्ली के रघुबीर नगर इलाके में युवक अंकित की हत्या कर दी गई (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. युवती के परिवार वाले उसकी अंकित से दोस्ती के खिलाफ थे
  2. हमला होने पर मौके पर पहुंचीं अंकित की मां से भी की गई मारपीट
  3. हमले में शामिल युवती के नाबालिग भाई की तलाश जारी
नई दिल्ली: दिल्ली के ख्याला थाने के अंतर्गत आने वाले रघुबीर नगर इलाके में गुरुवार को रात करीब 8 बजे एक शख्स की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई. किसी मॉडल की तरह दिखने वाला 23 साल का अंकित फोटोग्राफी का काम करता था. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पांचवे की तलाश जारी है.

बताया जाता हौ कि अंकित दफ्तर से घर लौट रहा था तभी घर के पास चौराहे पर अंकित की दोस्त के परिवार वालों ने उसको घेरकर पहले मारपीट की और फिर उसके गले पर चाकू से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई.
हमले के खबर सुनकर अंकित की मां कमलेश भी मौके पर पहुंच गईं. आरोप है कि उनके सामने ही उनके बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी गई. लड़की के परिवार वालों ने उनके साथ भी मारपीट की.

असल में अंकित अपने परिवार के साथ रघुबीर नगर की जिस कॉलोनी में रहता है उसी कॉलोनी में कुछ साल पहले एक लड़की रहती थी. उन दोनों की दोस्ती थी. कुछ साल पहले लड़की के घर वाले कहीं और शिफ्ट हो गए और वे इस दोस्ती से खुश नहीं थे. कत्ल के पीछे भी यही वजह बताई जा रही है.

टिप्पणियां
पुलिस ने लड़की की मां, पिता और भाई समेत मामा को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक नाबालिग भाई की अभी तलाश जारी है. हत्या के इस मामले को लेकर तनाव पैदा करने की कोशिश हुई. सुबह कुछ लोग जो अपने आप को बजरंग दल का बता रहे थे, थाने पहुंचे. हालात को देखते हुए पुलिस बल भी तैनात किया गया हालांकि बाद में वे लोग वापस चले गए क्योंकि पीड़ित परिवार पुलिस की कार्रवाई से संतुष्ट है. आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

सूत्रों का कहना है कि मृतक अंकित कुछ समय पहले बजरंग दल से जुड़ा था और इसी वजह से कथित रूप से बजरंग दल के लोग थाने पहुंचे थे. फिलहाल इलाके में शांति है.अंकित की मां ने लड़के-लड़की की दोस्ती की बात से इनकार किया है. उनका कहना है कि वे भाई-बहन की तरह रहते थे. फिलहाल आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं और हत्या की वजह का पता लगाया जा रहा है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement