फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था, क्राइम ब्रांच ने आरोपी इमरान को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया

फरीदाबाद: जीजा की ईंट से हमला करके हत्या का आरोपी साला गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी इमरान.

नई दिल्ली:

फरीदाबाद (Faridabad) में जीजा की पीट पीटकर बेरहमी से हत्या करने वाले आरोपी साले इमरान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साले ने जीजा के सिर में ईंट मार-मारकर उसकी हत्या की थी. पुलिस से बचने के लिए आरोपी अपना घर छोड़कर रेलवे प्लेटफार्म व पुल के नीचे छिपकर रह रहा था. क्राइम ब्रांच ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. 

फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच DLF ने रविवार को अपने जीजा की हत्या के मामले में आरोपी इमरान खान को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी इमरान खान सीही गांव, फरीदाबाद का रहने वाला है जो करीब 6 साल पहले सीही गांव से अपनी सारी सम्पति बेचकर गाजियाबाद रहने चला गया था. वह करीब एक महीने पहले वापस डबुआ कॉलोनी फरीदाबाद में अपनी बहन और जीजा के पास रहने के लिए आया था. 

आरोपी इमरान का जीजा लियाकत कारपेंटर का काम करता था परन्तु आमदनी बहुत कम थी. आरोपी और उसके जीजा का किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया. लियाकत ने आरोपी इमरान को गालियां दीं और उस पर हाथ भी उठाया. इसके पश्चात आरोपी अपने जीजा से रंजिश रखने लगा. 

पांच अक्टूबर की सुबह आरोपी इमरान काम की तलाश में लेबर चौक पर चला गया. उसके पीछे-पीछे उसका जीजा लियाकत भी लेबर चौक पर पहुंच गया और वहां पर दोनों में झगड़ा हो गया जो बाद में मारपीट में बदल गया. मारपीट के बाद इमरान लियाकत के घर आ गया. वह शाम को घर से बाहर गया तो लियाकत उसे डबुआ कॉलोनी में मणी की टाल पर मिल गया. वहां उसने लियाकत को पीटा और उसे पीटते हुए मोहन डेरी पर ले गया. वहां से फिर वह उसको उत्तम नगर में शमशान घाट के पीछे खाली मैदान में ले गया. वहां पर इमरान ने लियाकत के सिर में ईंट से 5-6 बार वार किए जिससे उसकी मौत हो गई. हत्या करने के बाद इमरान वहां से फरार हो गया.

Newsbeep

आरोपी पर थाना डबुआ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया. क्राइम ब्रांच ने तहकीकात करते हुए इमरान की तलाश आरम्भ कर दी. इमरान के पुराने फ़ोटो को काफ़ी लोगों को दिखाकर पूछताछ की गई. जब ओल्ड फरीदाबाद में लेबर चौक पर मौजूद लोगों को फोटो दिखाया गया तो पता चला कि वह यहां पर मजदूरी का काम करता है. रविवार को जब आरोपी सुबह काम करने के लिए लेबर चौक पर आया तो क्राइम ब्रांच ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपी को गिरफ्तार करके एक दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया. उससे वारदात में प्रयोग खून से सने कपड़े व ईंट बरामद की गई. आरोपी को आज अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया.