NDTV Khabar

फरीदाबाद : खेत में काम कर रही लड़की को तीन युवकों ने किया अगवा, फिर चलती कार में गैंगरेप

सेक्टर 55 थाना पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ अपहरण एवं गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है.

169 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरीदाबाद : खेत में काम कर रही लड़की को तीन युवकों ने किया अगवा, फिर चलती कार में गैंगरेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में गैंगरेप का एक और मामला प्रकाश में आया है, जिसमें तीन युवकों ने यहां एक गांव से एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उससे चलती कार में गैंगरेप किया. सेक्टर 55 थाना पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ अपहरण एवं गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे 16 वर्षीय एक किशोरी अपनी मां एवं मौसी के साथ खेत में कारम कर रही थी. इसी दौरान एक कार में तीन युवक आए और लड़की को जबरदस्ती अपने कार में डाल लिया और उससे चलती कार में एक घंटे तक गैंगरेप किया. 

यह भी पढ़ें - हरियाणा: 7 दिन 4 रेप, जींद के आरोपी का मिला शव

सेक्टर 55 थाने के एसएचओ अब्दुल सईद के अनुसार इस मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इन सभी की उम्र 18 से 20 साल के बीच की है. वहीं एनआईटी थाने की महिला एसएचओ सुमित्रा के अनुसार, अपहरण के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई जिसके डर से आरोपी लड़की को घटना के तकऱीबन एक घंटे के बाद वहीं वापिस छोड़ गए.

उनका कहना है कि लड़की का अपहरण तीनों लड़कों ने किया लेकिन लड़की के साथ दुष्कर्म एक ने किया है. हालांकि अपराध तीनों लड़कों ने किया है. बताया जाता है कि तीनों आरोपी उसी गांव के रहने वाले हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: जींद रेप में नया मोड़, आरोपी लड़के का शव मिला

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement