गैस कटर से एटीएम मशीन काटने वाले गैंग का भंडाफोड़, अब तक कर चुके हैं 10 वारदातें 

फरीदाबाद शहर में एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने वाले गैंग के कीन सदस्यों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया

गैस कटर से एटीएम मशीन काटने वाले गैंग का भंडाफोड़, अब तक कर चुके हैं 10 वारदातें 

पुलिस ने गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली:

फरीदाबाद शहर में एटीएम मशीन को गैस कटर से काटने की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़ क्राइम ब्रांच की टीम ने किया है. क्राइम ब्रांच ने गैंग के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने क्राइम ब्रांच को आदेश दिए थे कि फरीदाबाद शहर में एटीएम को गैस कटर से काटने की वारदात को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए. 

Newsbeep

फरीदाबाद पुलिस की प्रवक्ता धारणा यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि एटीएम कटर गैंग के तीन आरोपी इरफान पुत्र शकूर निवासी जिला पलवल, निसार पुत्र शकूर जिला पलवल, मुकेश पुत्र सुरेश कुमार होडल पलवल को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी निशार और इरफान दोनों सगे भाई हैं. वे एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर पैसा निकालने की वारदात को अंजाम देते थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आरोपियों ने दिल्ली एनसीआर, यूपी, महाराष्ट्र इत्यादि में लगभग 10 एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर पैसे निकालने की वारदात को कर चुके हैं. आरोपियों से फरीदाबाद शहर की तीन वारदात सुलझाई गई है जिसमें से दो सदर थाना एरिया और एक वारदात भूपानी थाना एरिया के अंतर्गत की थीं. उपरोक्त तीनों आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने सूत्रों के आधार पर आज दिनांक 22 जुलाई 2020 को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को 23 जुलाई को  अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और वारदात में प्रयोग समान, पैसा इत्यादि को बरामद किया जाएगा.