हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर, वारदात कैमरे में कैद

लड़की वल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी और पेपर देकर कॉलेज से निकल रही थी. उस वक्त दो आरोपी तौसीफ़ और रेहान ने लड़की का अपहरण करने की कोशिश की.

हरियाणा : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, विरोध करने पर किया मर्डर, वारदात कैमरे में कैद

फरीदाबाद में छात्रा की गोली मारकर हत्या

फरीदाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में लड़की के अपहरण और गोली मारकर हत्या करने की वारदात सामने आई है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार शाम को एक युवती पेपर देकर कॉलेज से निकल रही थी. इसी दौरान, दो युवकों ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण (Kidnapping) करने की कोशिश की. लड़की के विरोध करने पर एक आरोपी ने उसे गोली मार दी. गोली लगने से लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक, लड़की वल्लभगढ़ के अग्रवाल कॉलेज से बीकॉम की पढ़ाई कर रही थी और पेपर देकर कॉलेज से निकल रही थी. उस वक्त दो आरोपी तौसीफ़ और रेहान ने लड़की का अपहरण करने की कोशिश की. आरोपी लड़की को कट्टे के बल पर गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रहे थे. लड़की के विरोध करने पर आरोपी तौसीफ़ ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. 

पुलिस ने आरोपी तौसीफ़ को गिरफ़्तार कर लिया गया है. 2018 में भी तौसीफ़ ने लड़की का अपहरण किया था. इस मामले में मुक़दमा भी दर्ज़ हुआ था लेकिन परिवार ने केस वापस ले लिया था. पूरा केस क्राइम ब्रांच (Crime Branch) को ट्रांसफ़र किया गया है. 

मृतका के पिता ने कहा, "ये लोग पहले भी मेरी लड़की को ले गए थे. हमने केस भी दर्ज़ कराया था. बाद में बड़े बुज़ुर्गों के साथ बैठकर समझौता हो गया था. कल मेरी बेटी पेपर देने के लिए अग्रवाल कॉलेज गई थी. वो निकली तो तौसीफ़ पूरी प्लैनिंग के साथ बैठा था. जैसे ही वह बाहर निकली ये उसे ज़बरदस्ती गाड़ी में बैठा रहे थे, लेकिन जब उसने मना किया तो गोली मार दी."

Newsbeep

 लड़की पिता ने कहा कि हमारी मांग है कि हमारे परिवार को सुरक्षा दी जाए  और आरोपियों को जल्द से जल्द फ़ासी दी जाए.

वीडियो: बेंगलुरु में पब के मालिक को मारी गोली, मौत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com