NDTV Khabar

फरीदाबाद: डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर आत्महत्या मामले में आरोपी एसएचओ गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस के डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर आत्महत्या मामले में आरोपी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी इंस्पेक्टर का नाम अब्दुल शहीद है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरीदाबाद: डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर आत्महत्या मामले में आरोपी एसएचओ गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस के डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर (फाइल फोटो)

फरीदाबाद :

हरियाणा पुलिस के डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर आत्महत्या मामले में आरोपी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार आरोपी इंस्पेक्टर का नाम अब्दुल शहीद है. अब्दुल शहीद को दो दिन जिला पुलिस द्वारा की गई लंबी पूछताछ के बाद निलंबित किया गया. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. फरीदाबाद पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने आईएएनएस से बातचीत में थाना भूपानी इंचार्ज इंस्पेक्टर अब्दुल शहीद की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. गिरफ्तारी की खबर आम होते ही, आरोपी इंस्पेक्टर को देर शाम गठित एसआईटी के हवाले कर दिया गया. अब्दुल शहीद को शुक्रवार 16 अगस्त को फरीदाबाद की अदालत में पेश किया जाएगा. 

अपनी ही रिवॉल्वर से खुदकुशी वाले DCP विक्रम कपूर के सुसाइड नोट में बड़ा खुलासा


फरीदाबाद पुलिस सूत्रों के मुताबिक दो दिन चली पूछताछ में अब्दुल शहीद से काफी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल हुई हैं. शुक्रवार को अदालत में पेश किए जाने के बाद एसआईटी टीम उसे हर हाल में रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी. ताकि कपूर द्वारा लिखे सुसाइड नोट में मौजूद तथ्यों की पड़ताल की जा सके. साथ ही सुसाइड नोट में दर्ज अन्य दूसरा शख्स ब्लैकमेलिंग में और कौन शामिल था और उसकी क्या भूमिका थी इसकी जांच की जा सके.

फरीदाबाद के डीसीपी ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

उल्लेखनीय है कि एनआईटी फरीदाबाद के डीसीपी विक्रमजीत सिंह कपूर ने मातहत इंस्पेक्टर एसएचओ अब्दुल शाहिद और एक अन्य पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाकर 14 अगस्त को आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या फरीदाबाद जिला पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में की गई थी. घटना के वक्त सरकारी बंगले पर डीसीपी कपूर की पत्नी और एक पुत्र अर्जुन कपूर मौजूद थे. अर्जुन कपूर के बयान पर ही इस मामले में आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज किया गया था. 

टिप्पणियां



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement