NDTV Khabar

पति-पत्नी में कहासुनी, पति ने आग लगा दी जान

आनन-फानन में झुलसी अवस्था में व्यक्ति को पहले सीएचसी ले गए जहां से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया. वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पति-पत्नी में कहासुनी, पति ने आग लगा दी जान

यूपी पुलिस (फाइल फोटो)

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बकेवर थाने के ग्राम भेलगांव में बीती देर रात लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति श्राब पीकर घर आया तो पत्नी से कहासुनी हो गई इस पर उसने अपने ऊपर किरोसीन डालकर आग लगा लिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. आनन-फानन में झुलसी अवस्था में व्यक्ति को पहले सीएचसी ले गए जहां से उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया. वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार भेलगांव निवासी ननकू शराब पीने का आदी था. आए दिन शराब पीने को लेकर घर में कोहराम मचा रहता था. नशे की हालत में परिवार के सदस्यों को मारता पीटता था. बीती देर रात नशे में धुत होकर जब वह घर आया तो पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. 

कहासुनी के बीच उसने तैश में आकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली. जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. परिजनों ने ननकू के शरीर में लगी आग को जल्दी-जल्दी बुझाया और आनन-फानन उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे. जहां डाक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. परिजन उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इमरजेन्सी में तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement