गुरुग्राम: पत्नी से झगड़े के बाद हैवान बाप ने अपनी ही 3 साल की मासूम बेटी का किया रेप

पुलिस की जांच में पता चला है कि घटना के समय आरोपी युवक नशे मे था. यह पूरी घटना गुरुवार रात की है.

गुरुग्राम: पत्नी से झगड़े के बाद हैवान बाप ने अपनी ही 3 साल की मासूम बेटी का किया रेप

पुलिस ने आरोपी पिता को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

गुरुग्राम में रिश्तों को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार एक पिता ने अपनी ही तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape with Girl) की वारदात को अंजाम दिया है. मामले के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की जांच में पता चला है कि घटना के समय आरोपी युवक नशे मे था. यह पूरी घटना गुरुवार रात की है. पुलिस ने पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

दरअसल, घटना 28 नवंबर की है, जब झगड़े के बाद पत्नी रात को घर छोड़कर चली जाती है. आरोपी बाप नशे में धुत होता है. यह जानकारी पुलिस अधिकारी शमशेर सिंह ने दी.  झगड़े के बाद महिला अपनी एक साल की बेटी को साथ लेकर अपने रिश्तेदार के घर चली गई और अपनी बड़ी बेटी को घर में छोड़ दिया था. 

 


बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक सौतेले बाप ने 9 साल की मासूम के साथ कथित बलात्कार किया है.

यह भी पढ़ें: बच्ची ने लगाया पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसकी जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स फरार है. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि देश के विभिन्न इलाकों से लगातार बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं. अभी कठुआ में 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया है. इस घटना से देश में इतना रोष है कि जगह-जगह न्याय की मांगें की जा रही हैं और उसके लिए कैंडिल मार्च निकाला जा रहा है.

VIDEO: हरियाणा के सीएम का अजीबो-गरीब बयान.

वहीं, उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बीजेपी विधायक पर एक युवती से रेप करने का आरोप है, जिसे लेकर सूबे में खूब भूचाल मचा है. हालांकि, शुक्रवार की सुबह में सीबीआई ने विधायक कुलदीप  सिंह सेंगर को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ हो रही है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com