NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के बांदा में पिता-पुत्र को उम्रकैद की सजा

सहायक शासकीय अधिवक्ता आशुतोष मिश्रा ने शनिवार को बताया कि युवक का अपहरण और हत्या दस साल पूर्व हुई थी. उम्रकैद के अलावा दोषी पिता-पुत्र पर 25-25 हजार रूपये जुर्माने भी लगाया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के बांदा में पिता-पुत्र को उम्रकैद की सजा
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने एक आरोपी और उसके बेटे को एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. सहायक शासकीय अधिवक्ता आशुतोष मिश्रा ने शनिवार को बताया कि युवक का अपहरण और हत्या दस साल पूर्व हुई थी. उम्रकैद के अलावा दोषी पिता-पुत्र पर 25-25 हजार रूपये जुर्माने भी लगाया गया है. मिश्रा ने बताया कि मरका थाना क्षेत्र के सांडा गांव निवासी ननकाई यादव ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई थी कि पांच फरवरी 2009 को बबेरू की नहर पुलिया के पास से उदयवीर सिंह और उसके पुत्र सुरेंद्र और राकेश विश्वकर्मा ने उसके भाई प्रभुदयाल का अपहरण कर हत्या की दी है और उसका शव गायब कर दिया है. 

तिहाड़ में उम्रकैद की सजा काट रहा था प्रेमी, बार-बार 'डेट' करने पहुंच रही थी प्रेमिका, एक दिन पकड़ी गई और फिर...


टिप्पणियां

पुलिस ने उदयवीर और उसके पुत्र सुरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया था. राकेश अब भी फरार है. उन्होंने बताया कि अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद और साक्ष्यों के आधार पर उदयवीर सिंह और उसके बेटे सुरेंद्र सिंह को उम्रकैद की सजा सुनाई और दोनों पर 25-25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है . मिश्रा ने बताया कि जुर्माने की आधी रकम मृतक के आश्रितों को देने का आदेश दिया गया है. 

मुजफ्फरनगर दंगे : दो युवकों की हत्या के जुर्म में सात लोग दोषी​
 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement