NDTV Khabar

मामूली कहासुनी पर पिता-पुत्र की हत्या, एक हुए जख्मी

आरोपियों और पीड़ित के बीच पहले भी कई बार नोकझोंक हो चुकी थी. पुलिस ने घटना के बाद घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मामूली कहासुनी पर पिता-पुत्र की हत्या, एक हुए जख्मी

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

मुबंई में एक मामूली कहासुनी के बाद पिता-पुत्र की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने सिर्फ इस बात को लेकर पिता पुत्र की हत्या कर दी कि दोनों ने अपने घर के आगे से उन्हें अपना ठेला हटाने को कहा था. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों ने पीड़ित की चाकुओं से गोदकर हत्या की थी. पुलिस ने मृतक की पहचान 50 वर्षीय अब्दुल खान और 25 वर्षीय शाहबाज खान के रूप में की गई है. इस घटना में कुछ अन्य लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं. जिन्हें बाद में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

यह भी पढ़ें: टैंकर से पानी भरने को लेकर हुई झड़प में बुजुर्ग शख्स की पीट-पीटकर हत्या की

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि पूरा विवाद घर के बाहर स्टॉल लगाने को लेकर हुआ था. आरोपियों और पीड़ित के बीच पहले भी कई बार नोकझोंक हो चुकी थी. पुलिस ने घटना के बाद घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है.


टिप्पणियां

VIDEO: गौरी लंकेश हत्या मामले में पहली गिरफ्तारी.

इस मामले में पुलिस आरोपी युवकों की तलाश कर रही है. गौरतलब है ऐसा ही एक मामला दिल्ली में हुआ था. जहां आरोपियों ने घर के आगे कूड़ा फेंकने को लेकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी थी. घटना के बाद पीड़ित को कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement