NDTV Khabar

पिता ने बेटी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, शव पेड़ पर लटकाया

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में हुआ नृशंस हत्याकांड, युवक का गुप्तांग काटा और नाखून उखाड़ दिए

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता ने बेटी के प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, शव पेड़ पर लटकाया

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. युवक के परिजनों ने चक्काजाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की
  2. दर्जनों बाइक पर सवार घर से उठाकर ले गए थे युवक को
  3. लड़की के साथ कोचिंग में पढ़ता था युवक
मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में नृशंस हत्याकांड हुआ. एक प्रेमिका के पिता ने कथित तौर पर कुछ लोगों के साथ मिलकर बेटी के प्रेमी का गुप्तांग काट डाल और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को पेड़ से लटका दिया. इतना ही नहीं प्रेमिका के पिता ने बेटी के प्रेमी के हाथ-पैर के नाखून भी उखाड़ डाले.

घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आजमगढ़-मऊ-बलिया मार्ग पर चक्काजाम कर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस हत्यारों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

पुलिस ने बुधवार को बताया कि सरायलखंशी थाने के भवरेपुर गांव में सड़क किनारे एक बगीचे में पेड़ से लटके युवक का शव मिला. मृत युवक का गुप्तांग कटा हुआ था और शरीर पर पीटे जाने के कई निशान थे. यही नहीं उसके हाथ और पैर के नाखून भी उखड़े हुए थे. परिजनों ने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है.

वीडियो- झूठी शान के नाम पर बेटी, प्रेमी की नृशंस हत्या


मृतक के पिता राम विलास यादव ने बताया, "मेरी बेटी और पास ही के खुरहट बाजार निवासी डॉक्टर की बेटी साथ में कोचिंग करती हैं. उनके साथ मेरा बेटा भी पढ़ाई करता था. डॉक्टर की बेटी मंगलवार शाम पढ़ाई करने के लिए हमारे घर पर आई हुई थी. तभी डॉक्टर के साथ दर्जनों बाइक पर सवार होकर लोग हमारे घर आए."

यादव ने कहा, "डॉक्टर ने कहा कि हमारी बेटी और तुम्हारे बेटे में दोस्ती है और हमारे बेटे को जबरदस्ती अपने साथ सरायलखंशी थाने ले जाने की बात कही. उनके जाने के बाद हम लोगों ने थाने के साथ ही अन्य स्थानों पर काफी छानबीन की, लेकिन उसका कहीं अता-पता नहीं चला." मृतक के पिता ने आरोप लगाया, "रात में डॉक्टर ने हमारे बेटे की हत्या कर उसका शव पेड़ से लटका दिया."

मऊ के शहर के क्षेत्राधिकारी राजकुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.
(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement