NDTV Khabar

पिता ने पहले सौतेली बेटी से किया दुष्कर्म, फिर की हत्या 

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों की मां आदेश अपने तीन बच्चों को उनके सौतेले पिता गुरमेर सिंह के पास छोड़कर मायके चली गयी थी.

5 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पिता ने पहले सौतेली बेटी से किया दुष्कर्म, फिर की हत्या 

प्रतीकात्मक चित्र

लखनऊ: यूपी के बिजनौर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां के हीमपुर थाना के मुबारकपुर खादर गांव में शनिवार को एक पिता ने पहले अपनी 12 वर्षीय सौतेली बेटी से दुष्कर्म (Rape) किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चों की मां आदेश अपने तीन बच्चों को उनके सौतेले पिता गुरमेर सिंह के पास छोड़कर मायके चली गयी थी. शनिवार रात में गुरमेर ने आदेश के बेटों रौनक व शुभम को तो एक कमरे मे सुला दिया और नाबालिग बेटी को अलग कमरे में सोने के लिए भेज दिया. इसके बाद रात में गुरमेर ने सौतेली बेटी के साथ पहले दुष्कर्म किया और बाद में उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें: इंसानियत शर्मसार : नोएडा में 13 साल की बेटी से रेप के आरोप में शख्स गिरफ्तार

पुलिस के आरोपी आरोपी गुरमेर ने बच्ची की हत्या करने के बाद उसके शव को पास एक नहर में फेंक दिया और वापस घर आकर सो गया. सुबह राहगीरों ने बच्ची का शव देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद जब पुलिस ने आरोपी गुरमेर से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना सारा गुनाह कबूल लिया.  गौरतलब है कि रिश्तों को शर्मशार करने वाली यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले हरियाणा के यमुनानगर में एक नवविवाहिता से उसके पति के रिश्तेदारों और एक तांत्रिक ने गैंगरेप किया था. कुरुक्षेत्र में शनिवार को महिला के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पीड़िता की शादी इस साल 12 सितंबर को यमुनानगर के निवासी से हुई थी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली का सिग्नेचर ब्रिज: निर्माण में देरी से ज्यादा खूबसूरती की चर्चा

टिप्पणियां
विवाह के तुरंत बाद उसके ससुरालवालों ने उसके पिता को बुलाया और कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार है.शिकायत के अनुसार जब पिता उसके घर पहुंचे तो वह अचेत अवस्था में मिली. होश आने पर उसने सारी घटना के बारे में बताया. पिता ने शिकायत में आरोप लगाया है, 'उसने हमें बताया कि विवाह के पहले दिन परिवारवालों ने घर पर एक तांत्रिक को बुलाया था. कुछ नशीला पदार्थ दिए जाने के बाद उसके पति के बडे़ भाई और पति के एक अन्य रिश्तेदार ने उससे रेप किया.' तीन दिनों तक तांत्रिक कुछ-कुछ अनुष्ठान करता रहा और इस दौरान उसके साथ कई बार रेप किया गया.

VIDEO: प्रवासियों पर गरमाई राजनीति.

पिता ने कहा कि उसकी बेटी की सास और परिवार के अन्य लोग भी इस साजिश में शामिल थे. प्राथमिकी के मुताबिक, रेप के बाद सबूत मिटाने के लिए महिला के कपड़े वगैरह जला दिए गए. थाना प्रभारी सत्या देवी ने बताया कि जीरो प्राथमिकी दर्ज की गई और मामले को आगे की जांच के लिए यमुनानगर थाने भेज दिया गया. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement