NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: शादी समारोह के दौरान चली गोली से तीन की मौत, चार गंभीर रूप से घायल 

पुलिस शादी के दौरान बनाए गए वीडियो की भी जांच कर रही है ताकि वह फरार आरोपियों की पहचान कर सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: शादी समारोह के दौरान चली गोली से तीन की मौत, चार गंभीर रूप से घायल 

शादी समारोह में चली गोली, कई घायल

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जगहों पर शादी समारोह के दौरान चली गोली में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पहली घटना शामली जिले की है. जहां शादी के जश्न में हुई फायरिंग के दौरान एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा मामला मुरादाबाद जिले के मूंढा पांडे इलाके की है. यहां फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई और चार अन्य ज़ख्मी हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. आरोपी की तलाश जारी है. इन दोनों मामलों में स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस शादी के दौरान बनाए गए वीडियो की भी जांच कर रही है ताकि वह फरार आरोपियों की पहचान कर सके. हालांकि शामली मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान प्रमोद कुमार के रूप में की है.

 


 

शामली में हुई घटना को लेकर थाना प्रभारी कपिल गौतम ने बताया कि बुधवार को कच्ची गढ़ी गांव में हुई उस घटना में सूरज कुमार नाम का एक युवक गंभीर रूप घायल हो गया था, जिसने गुरुवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया. बता दें कि शादी में फायरिंग की यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले दिल्ली के खजूरी खास के एक बैंकेट हॉल में ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. पुलिस के अनुसार घटना के समय तीन लोग खुशी में इस कदर दीवाने थे कि गोलियां चलाने लगे और तभी गोलियां समारोह में मौजूद 3 लोगों को लग गई और तीनों बुरी तरह जख्मी हो गए थे. 

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : एसएसबी जवान ने की हर्ष फायरिंग, 1 की मौत और 2 घायल

पुलिस के अनुसार घटना खजूरी खास के बीआर वाटिका की थी. आरोपों के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में तैनात कांस्‍टेबल नईम ने स्पेशल सेल में ही तैनात एएसआई इंतकाल की पिस्टल लेकर उससे फायरिंग कर दी थी. गोली दो महिलाओं और एक पुरुष को लग गई थी. इसके बाद आस-पास मौजूद सभी लोगों ने आरोपी कांस्‍टेबल नईम से पिस्टल छीन ली और गुस्से में आकर  कांस्‍टेबल की जमकर उसकी पिटाई कर दी थी. बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को बाद में अस्पताल में भर्ती कराया था. 

VIDEO: शादी में चली गोली से एक की मौत.

टिप्पणियां

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement