NDTV Khabar

दिल्ली : शाहदरा में 5 हत्याओं के मामले में बेहद सनसनीखेज खुलासा, 5 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

हैरान कर देने वाली बात ये है की 4 महिलाओं और गार्ड राकेश की हत्या को अंजाम देने वाले लोग मृतक गार्ड राकेश के ही परिवार के ही हैं.

127 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : शाहदरा में 5 हत्याओं के मामले में बेहद सनसनीखेज खुलासा, 5 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े

शाहदरा के मानसरोवर पार्क इलाके में हुई 5 हत्याओं के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: 7 अक्टूबर की सुबह दिल्ली के शाहदरा के मानसरोवर पार्क इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया था, जब एक ही परिवार की 4 महिलाओं समेत एक गार्ड की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. इस चर्चित हत्याकांड को अब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सुलझा लिया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस जघन्य वारदात के 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. हैरान कर देने वाली बात ये है की 4 महिलाओं और गार्ड राकेश की हत्या को अंजाम देने वाले लोग मृतक गार्ड राकेश के ही परिवार के ही हैं. दिल्ली क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर आलोक कुमार ने बताया कि गार्ड राकेश ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर जिंदल परिवार में लूटपाट का प्लान बनाया था. राकेश जब रक्षाबंधन के दौरान अपने घर बागपत गया था, तभी उसने अपने बेटे अनुज और दामाद विकास को जिंदल परिवार में भारी कैश और ज्वेलरी होने की बात बताई थी. राकेश ने अपने बेटे अनुज और दामाद विकास के साथ मिलकर जिंदल परिवार के यहां लूट का प्लान बनाया.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के मानसरोवर पार्क में खूनी खेल, एक ही परिवार की 4 महिलाओं समेत 5 लोगों की हत्या

क्राइम ब्रांच की मानें तो गार्ड के बेटे अनुज और दामाद विकास ने अपने 5 और साथियों के साथ मिलकर अक्टूबर में जिंदल ऑयल मिल में लूट का प्लान बनाया. अनुज, विकास अपने 5 और साथियों के साथ मिलकर 6 अक्टूबर की रात लोनी इलाके में इकठ्ठे हुए. जहां से 7 लोग दो अलग-अलग ऑटो में सवार होकर जिंदल ऑयल मिल पहुंचे. सभी लोगों को गार्ड राकेश ने घर के अंदर दाखिल करवाया, तभी गार्ड राकेश ने परिवार की एक महिला को आवाज लगाई. जैसे महिला कमरे का दरवाजा खोल कर बाहर आई, तभी विकास और अनुज महिला को कमरे के अंदर ले गए और परिवार की 4 महिलाओं की हत्या कर दी. जिंदल परिवार की 4 महिलाओं की हत्या को अंजाम देने के बाद विकास और अनुज अपने 5 और साथियों के साथ मिलकर कमरे में बनी अलमारी को तोड़कर लाखों रुपये कैश और गहने लेकर फरार हो गए. गार्ड राकेश के बेटे अनुज और दामाद विकास को डर था कि कहीं जिंदल परिवार की चार महिलाओं की हत्या सुनकर गार्ड राकेश पुलिस के सामने अपना मुंह न खोल दे, इसलिए दोनों ने गार्ड राकेश की भी हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के तिमारपुर में डबल मर्डर से सनसनी, दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या

हत्या के बाद सातों लोग जीटीबी अस्पताल के पास बने एक पार्क में पहुंचे जहां सभी ने पैसे और गहने आपस में बांट लिए. किसी को शक न हो इसलिए ये सभी लोग सुबह से अपने अपने काम में जुट गए. दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 7 में से 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनमें मृतक गार्ड का बेटा अनुज, दामाद विकास, अनुज की बुआ का लड़का सनी, विकी और नीरज हैं. वहीं 2 आरोपी नितिन और दीपक अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. शाहदरा के जीटी रोड पर 1932 में बनी जिंदल ऑयल मिल का बड़ा कारोबार था. मिल तो कई सालों से बंद है. जिंदल परिवार में 7 भाई हैं, जो मिल बंद होने के बाद इसी के अंदर बने घरों में रहते हैं. कुल 40 लोगों का परिवार है.

VIDEO : मानसरोवर पार्क में 5 की हत्या
7 अक्टूबर को गार्ड राकेश, 83 साल की उर्मिला जिंदल और उनकी तीन बेटियां - 56 साल की संगीता गुप्ता, 48 साल की नूपुर जिंदल और 38 साल की अंजलि जिंदल का शव बरामद हुआ था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement