अंबाला कैंट में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से तीन बच्चों समेत पांच की मौत 

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मरने वाले सभी लोग एक घर में सो रहे थे. इसी दौरान दीवार गिरने से वह अंदर दब गए.

अंबाला कैंट में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से तीन बच्चों समेत पांच की मौत 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

अंबाला कैंट इलाके एक दर्दनाक हादसे में तीन बच्चों समेत कुल पांच लोगों की मौत हो गई. हादसा दीवार गिरने से हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों सभी घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार सभी मृतक एक ही परिवार के लग रहे हैं. हालांकि अभी मामले को लेकर जांच चल रही है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि मरने वाले सभी लोग एक घर में सो रहे थे. इसी दौरान दीवार गिरने से वह अंदर दब गए. बाद में उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई. 

पूर्वी यूपी और बिहार में 3 अक्टूबर तक जारी रह सकता है बारिश का दौर, अगले 48 घंटे अहम

बता दें कि इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले महाराष्ट्र के रत्नागिरी में तिवारे बांध टूटने की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए थे. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई थी, उनके शव बरामद कर लिए गए हैं. वहीं 18 लोग लापता बताए जा रहे थे. 12 मकान पानी में बह गए थे. इसकी चपेट में सात गांव आए थे. राहत एवं बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ की टीम पुहंच गई थे . बता दें, मूसलाधार बारिश के कारण मुम्बई में जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. बारिश के कारण वित्तीय राजधानी जगह-जगह जलमग्न है और शहर में दीवार गिरने की एक घटना में 22 लोगों की जान चली गई.

पुणे में बाढ़ और बारिश का कहर जारी, अब तक 21 लोगों की मौत, 5 लोग लापता

अधिकारियों ने बताया था कि शेष महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में बारिश से संबंधित घटनाओं में 14 अन्य लोगों की मौत हो गई. रविवार से हो रही भारी बारिश के कारण मुंबई में रेल, वायु और सड़क यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हुआ. कई ट्रेनों और विमानों को रद्द करना पड़ा. मौसम विभाग के भारी बारिश के पूर्वानुमान के बाद सरकार ने मंगलवार को सार्वजनिक अवकाश घोषित करते हुए लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह दी थी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com