पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

मंगलवार को पीड़िता अपने मित्र के साथ पार्टी कर रही थी. इतने में चार युवक आए और पिस्तौल के बल पर उन्हें जबरन कालियाडीह गौशाला उठा ले गये.

पिस्तौल की नोक पर 5 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ किया बलात्कार : पुलिस

नाबालिग के साथ पिस्तौल के बल पर पांच आरोपियों ने किया था सामूहिक बलात्कार : पुलिस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमशेदपुर:

झारखंड के जमशेदपुर में पांच लोगों द्वारा एक 17 साल की युवती से बंदूक की नोक पर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शनिवार को कहा कि जमशेदुपर में नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) तमित वाणन ने कहा, "गत मंगलवार को युवती अपने पुरुष मित्र के साथ बागबेड़ा इलाके में थी. नाबालिग लड़की को बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर एक पार्टी से जबरन उठा लिया था. 

उन्होंने बताया कि इस मामले में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल और बाल सुधार गृह भेज दिया गया है. आरोपियों की पहचान शंकर तियू, रौशन कुजूर, सूरज पात्रो, सन्नी सोरेन है जबकि एक अन्य आरोपी नाबालिग है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने नाबालिग लड़की को धमकी दी थी कि वह इस बारे में किसी को नहीं बताए. पुलिस ने इनके पास से एक पिस्तौल और दो कारतूस बरामद किए हैं. 

तमिल वाणन ने बताया कि मंगलवार को पीड़िता अपने मित्र के साथ पार्टी कर रही थी. इतने में चार युवक आए और पिस्तौल के बल पर उन्हें जबरन कालियाडीह गौशाला उठा ले गये, जहां पर पीड़िता के मित्र को बांधकर सभी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला तत्काल दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी. पुलिस ने दावा किया कि पहले पीड़िता द्वारा बताया गया था कि उसका उस समय अपहरण किया गया था जब वह डांस क्लास से वापस आ रही थी जबकि जांच में यह गलत पाया गया है. 

इस मामले की जांच टीम में डीएसपी (कानून एवं व्यवस्था) आलोक रंजन, बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह और उनकी पूरी टीम शामिल थी. उल्लेखनीय है कि जमशेदपुर के बागबेड़ा में मंगलवार देर रात एक नाबालिग के साथ उसके दो दोस्तों द्वारा दुष्कर्म करने की बात सामने आई थी और लड़की ने दावा किया था कि वह डांस क्लास से वापस आ रही थी.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)