लॉकडाउन के बीच गुजरात की जेल से पांच कैदी फरार

पुलिस उपाधीक्षक (ध्रांगधरा) राजेंद्र देवधा ने बताया कि इन कैदियों ने ध्रांगधरा की उप जेल में उस बैरक का ताला तोड़ दिया जहां वे बंद थे और उसके बाद जेल की दीवार पर चढ़ उसे फांदकर फरार हो गए.

लॉकडाउन के बीच गुजरात की जेल से पांच कैदी फरार

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • एक जेल से बुधवार तड़के पांच कैदी फरार हो गए
  • चार के खिलाफ हत्या के आरोपों में मुकदमा चल रहा है
  • जेल की दीवार पर चढ़ उसे फांदकर फरार हुए कैदी
सुरेंद्रनगर:

गुजरात के सुरेंद्रनगर जिले में स्थित एक जेल से बुधवार तड़के पांच कैदी फरार हो गए. फरार होने वाले कैदियों में से चार के खिलाफ हत्या के आरोपों में मुकदमा चल रहा है. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. पुलिस उपाधीक्षक (ध्रांगधरा) राजेंद्र देवधा ने बताया कि इन कैदियों ने ध्रांगधरा की उप जेल में उस बैरक का ताला तोड़ दिया जहां वे बंद थे और उसके बाद जेल की दीवार पर चढ़ उसे फांदकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इनमें से चार कैदी नानजी देवीपूजक, संतु देवीपूजक, सावजी देवीपूजक, धरम देवीपूजक हत्या के मामले में सुनवाई का सामना कर रहे हैं. पांचवां कैदी प्रकाश कुशवाह चोरी के एक मामले का आरोपी है. देवधा ने कहा, ‘पांचों कैदियों ने किसी तरह बैरक का ताला तोड़ दिया और उसके बाद जेल की दीवार फांदकर फरार हो गए. हमने उन्हें पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया है.' 

Newsbeep

बता दें, कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के दौरान गुजरात में जेल से भागने की यह दूसरी घटना है. पुलिस के अनुसार गत एक मई को 13 कैदी दाहोद जिले की एक उप जेल से फरार हो गए थे. बाद में उनमें से नौ को पकड़ लिया गया था, चार अभी भी फरार हैं. वहीं एक अध्ययन में कहा गया है कि बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, ओडिशा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात के साथ ही राजस्थान और महाराष्ट्र में ज्यादातर जिले कोविड-19 के लिहाज से अधिक संवेदनशील हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)