NDTV Khabar

5 स्टार होटल हयात कांडः आशीष के साथ कौन थीं तीन विदेशी लड़कियां, जो घटना के बाद देश छोड़कर भागीं

दिल्ली के होटल हयात में गुंडागर्दी (Delhi Hotel Hyatt Gun incident) वाले दिन आशीष पांडेय( Ashish Pandey) के साथ मौजूद विदेशी लड़कियां( Foreign Girls) कब देश छोड़कर भागीं, पुलिस लगा रही पता.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 स्टार होटल हयात कांडः आशीष के साथ कौन थीं तीन विदेशी लड़कियां, जो घटना के बाद देश छोड़कर भागीं

होटल हयात में गुंडागर्दी करने वाले आशीष पांडेय के साथ मौजूद तीन लड़कियों का पुलिस पता लगाने में जुटी है.

खास बातें

  1. दिल्ली के होटल हयात में बसपा नेता के बेटे की गुंडागर्दी का मामला
  2. आरोपी आशीष पांडेय के साथ कौन थीं तीन विदेशी लड़कियां
  3. कब हिंदुस्तान छोड़कर लड़कियां भागीं, पुलिस जुटा रही जानकारी
नई दिल्ली:

दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में 'पिस्टल कांड' (Delhi Hotel Hyatt Gun Incident) के बाद आखिरकार पटियाला कोर्ट में आरोपी आशीष पांडेय ने सरेंडर कर ही दिया. कोर्ट की अनुमति के बाद आशीष पांडेय से हुई पुलिस की पूछताछ में कई बातें निकलकर सामने आईं. मगर इस बात का पता नहीं चल सका कि घटना वाली रात आशीष के साथ कार में वे तीन लड़कियां कौन मौजूद थीं, जो बाद में हिंदुस्तान छोड़कर फरार हो गईं. हालांकि अब तक की पूछताछ में यूपी के अंबेडकरनगर से बसपा के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के आरोपी बेटे आशीष पांडेय ने बताया है कि हयात होटल में वारदात को अंजाम देने के बाद उसने तीनों लड़कियों को पहले दिल्ली में उनके होटल पर छोड़ा. उसके बाद खुद दिल्ली के जंगपुरा में अपने घर पर गया था, जहां रात भर वह रुका. उसे यह कतई अंदाजा नहीं था कि पिस्टल से धमकाने वाली यह घटना इतनी तूल पकड़ लेगी. 

यह भी पढ़ें-दिल्ली के फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी, आरोपी आशीष पांडेय और घटना से जुड़ीं 10 बातें


उसके बाद अगले दिन यानी 14 अक्टूबर को आशीष पांडेय लखनऊ के लिए रवाना हुआ. रात में लखनऊ पहुंच गया. तब तक सब कुछ सामान्य था. मगर,  उसके बाद 15 अक्टूबर को जब अचानक सोशल मीडिया पर पिस्टल कांड और गाली-गलौज का वीडियो वायरल हुआ और पूरी घटना न्यूज़ चैनलों पर प्रमुखता से चलने लगी तो आशीष डर गया.  पकड़े जाने के डर से वह लखनऊ से भी भाग कर पूर्वी यूपी पहुंचा. जहां अपने जानकारों के घर रुका. दिल्ली से गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम के यूपी पहुंचने पर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की आशंका पर वह पूरब से पश्चिमी उत्तर प्रदेश की तरफ निकल गया. जहां आशीष पांडेय अपने दोस्त के यहां रुका. एफआईआर दर्ज होने के बाद आशीष पांडेय को मीडिया रिपोर्ट से ऐसा लगा बात ज्यादा बढ़ गयी है तो फिर डर के मारे अंडरग्राउंड हो गया और कानूनी विकल्प ढूंढने लगा. आखिरकार उसने गुरुवार को दिल्ली की पटियाला अदालत में सरेंडर कर दिया.

यह भी पढ़ें-VIDEO: दिल्ली के 5 सितारा होटल के लेडीज टॉयलेट में घुसा BSP के पूर्व सांसद का बेटा, टोका तो लड़की पर तानी पिस्टल

दिल्ली पुलिस की जांच टीम FRRO से ये जानकारी लेने की कोशिश कर रही है आखिरकार उस रात आशीष पांडेय के साथ कार में मौजूद तीनो विदेशी लड़कियां कब हिंदुस्तान छोड़कर फरार हुई.पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आशीष पांडेय पूर्वी यूपी तक अपने परिवार के साथ था उसके बाद वो अकेले पश्चिमी यूपी में अपने दोस्त के यहां पहुंचा. वारदात वाली रात आशीष पांडेय जिस बीएमडब्ल्यू कार में सवार था वो दिल्ली पुलिस ने बरामद कर ली है, पुलिस की टीम देर रात तक कार को लेकर दिल्ली आ जायेगी.

जिस हथियार को आशीष पांडेय दिल्ली के हयात होटल में हाथ मे लिए नज़र आ रहा है वो दिल्ली पुलिस में बरामद कर लिया है. साथ ही कई ऐसी जानकारियां है जो अभी इस केस को लेकर दिल्ली पुलिस के लिए जुटाना जरूरी है, लिहाजा पुलिस एक बार फिर आशीष पांडेय की कल अदालत में रिमांड मांगेगी.

टिप्पणियां

वीडियो-पुलिस रिमांड पर आशीष पांडे 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement