NDTV Khabar

खाने की क्वालिटी की शिकायत करने गया तो फूड वेंडर ने उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल

इस घटना का वीडियो का पुलिस के हाथ लग गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक वेंडर जग को खौलती हुई कड़ाई में डालता है और उसमें से तेल निकाल कर ग्राहक के ऊपर फेंक देता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खाने की क्वालिटी की शिकायत करने गया तो फूड वेंडर ने उड़ेल दिया खौलता हुआ तेल

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने वेंडर को गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  1. पुलिस ने वेंडर को किया गिरफ्तार
  2. वीडियो में हुई घटना की पुष्टि
  3. पीड़ित अस्पताल में भर्ती
उल्हासनगर: महाराष्ट्र के उल्हासनगर में एक दिल दहलाने देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें एक चाइनीज फूड स्टाल में ग्राहक पर एक वेंडर खौलता हुआ तेल डालते हुए दिखाई दे रहा है. इस घटना का वीडियो का पुलिस के हाथ लग गया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक वेंडर जग को खौलती हुई कड़ाई में डालता है और उसमें से तेल निकाल कर ग्राहक को दौड़ाता है फिर उसके ऊपर फेंक देता है. जिसमें वह बुरी तरह से झुलस जाता है. वेंडर तीन बार उस ग्राहक के ऊपर तेल फेंकता है. 

महाराष्ट्र पुलिस पर आरोपी की हत्या कर शव जलाने का आरोप, पांच पुलिसकर्मी गिरफ्तार

टिप्पणियां
मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित उस वेंडर से खाने की शिकायत करने गया था इस पर दोनों में बहस शुरू हो जाती है. इसके बाद वहां पर तोड़फोड़ भी होती है. वीडियो में पीड़ित और कुछ लोग स्टॉल पर कुछ चीजें उठाकर फेंकते हुए भी नजर आ रहे हैं. जवाब में वेंडर ने भी खौलता हुआ उन लोगों पर डाल दिया.

वीडियो : पुलिस की गुंडागर्दी
इस घटना के बाद पीड़ित शख्स ने अपने भाई को फोन किया जो उसे आनन-फानन में पास के अस्पताल में लेकर गया. शिकायत के बाद पुलिस ने वेंडर को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि वेंडर की ओर से भी तोड़फोड़ का मामला दर्ज कराया गया है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement