NDTV Khabar

झारखंड में लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो बहनें कल दो दोस्तों के साथ चाईबासा-हाटगम्हरिया मुख्य मार्ग से जा रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
झारखंड में लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, चार गिरफ्तार 

प्रतीकात्मक चित्र

रांची: झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिले में एक किशोरी से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो बहनें कल दो दोस्तों के साथ चाईबासा-हाटगम्हरिया मुख्य मार्ग से जा रही थीं. तालाबुरु रेलवे क्रॉसिंग के पास चार लोगों ने उन्हें रोका. शरारती तत्वों ने लड़कियों के दो दोस्तों पर कथित तौर पर हमला किया. वे एक लड़की को जबरन जंगल में लेकर गए और उससे कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस अधीक्षक जी क्रांति कुमार ने बताया कि तालाबुरु के ग्रामीणों की मदद से एक नाबालिग सहित सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें: झारखंड : लड़की से रेप और उसकी जलाकर हत्या के मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले  झारखंड  के चतरा जिले के ईटखोरी थान इलाके के राजा केंदुआ गांव में रेप के बाद नाबालिग की जलाकर हत्या के मामले मे पुलिस ने 14 नामजद अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. जिलाधिकारी जितेंद्र सिंह ने की इसकी पुष्टि की है. हालांकि छह नामजद अभियुक्त अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. इस कांड में 20 लोगों के खिलाफ को नामजद और दस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें: झारखंड के चतरा में गैंगरेप के बाद नाबालिग को जिंदा जलाया

टिप्पणियां
वहीं मुखिया और पंचायत समिति सदस्य को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर राजा केंदुआ गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. इतना ही नहीं गांव में एसपी अखिलेश बी वारियर, एसडीओ राजीव कुमार, डीएसपी मुख्यालय पीताम्बर सिंह खैरवार व एसडीपीओ सिमरिया प्रदीप कच्छप समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं.  

VIDEO: झारखंड में नाबालिग के रेप.

पुलिस अधीक्षक और अनुमंडल अधिकारी गांव मे हर संदिग्धों पर खुद नजर रख रहे हैं. इधर घटना के बाद से सभी आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement