NDTV Khabar

सीआरपीएफ के पूर्व जवान ने दोस्त को गोलियों से उड़ाया, बीवी से संबंध का था शक

अर्धसैनिक बल के एक पूर्व कर्मी ने रविवार को अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि उसे अपने दोस्त पर अपनी पत्नी के साथ विवाहेतर संबंध होने का संदेह था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीआरपीएफ के पूर्व जवान ने दोस्त को गोलियों से उड़ाया, बीवी से संबंध का था शक

प्रतीकात्मक तस्वीर.

कोलकाता:

अर्धसैनिक बल के एक पूर्व कर्मी ने रविवार को अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि उसे अपने दोस्त पर अपनी पत्नी के साथ विवाहेतर संबंध होने का संदेह था. घटना पश्चिम बंगाल के नदिया जिले की है.जिला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पूर्व कर्मी बिभाष मंडल ने रविवार सुबह कथित रूप से अपने दोस्त सुभाष बिश्वास को दो बार गोली मारी. घटना उस वक्त की है जब सुभाष नदिया के पलाशिपारा में अपने घर के समीप एक दुकान पर बैठा हुआ था."

अधिकारी ने कहा, "बिश्वास की छाती और उसके नीचे के हिस्से में दो गोलियां लगीं. उसे उसके परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों द्वारा तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया."

टिप्पणियां

स्थानीय लोगों के मुताबिक, बिस्वास और मंडल कई वर्षों से करीबी दोस्त थे लेकिन हाल ही में उनके रिश्ते के बीच दरार आ गई थी. मंडल को संदेह था कि बिस्वास के उसकी पत्नी के साथ विवाहेतर संबंध हैं.एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, "वह (मंडल) आया और अपने दोस्त पर गोली चलानी शुरू कर दी. जब मैं सुबह करीब सात बजे अपनी दुकान के बाहर आया तो मैंने बिस्वास को जमीन पर पड़ा हुआ पाया. उसे दो गोलियां लगी थीं."पुलिस अधिकारी ने कहा, "घटना के बाद से मंडल फरार है. हम उसकी तलाश कर रहे हैं. उसकी पत्नी और परिवार के बाकी सदस्यों से पूछताछ की जाएगी."


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... मोहन भागवत ने कहा- 130 करोड़ हिंदू कहने का मतलब यह नहीं है कि हम किसी का धर्म परिवर्तन करा रहे हैं

Advertisement