NDTV Khabar

VIDEO: डीएमके नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में घुसकर महिला पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने पर पार्टी से निलंबित

तमिलनाडु के पेरम्बलूर में ब्यूटी सैलून में घुसकर एक पूर्व पार्षद की गुंडई का वीडियो सामने आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: डीएमके नेता ने ब्यूटी पॉर्लर में घुसकर महिला पर चलाए लात-घूंसे, वीडियो वायरल होने पर पार्टी से निलंबित

तमिलनाडु के ब्यूटी सैलून में महिला की पिटाई करते में डीएमके के पूर्व पार्षद सेल्वकुमार कैमरे में कैद.

नई दिल्ली: तमिलनाडु के पेरम्बलूर में ब्यूटी सैलून में घुसकर एक पूर्व पार्षद की गुंडई का वीडियो सामने आया है. द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) के पूर्व पार्षद सेल्वकुमार की ने ब्यूटी सैलून में सभी के सामने महिला पर लात-घूसे बरसाए. हरकत कैमरे में कैद हुई है. वीडियो में वह ब्यूटी सैलून में एक महिला को मारते-पीटते दिख रहे हैं. घटना 25 मई, 2018 की है, और पुलिस ने सेल्वकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. सेल्वकुमार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

छत्तीसगढ़ः नाबालिग बलात्कार पीड़िता की गांव की पंचायत में पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

पहले भी महिला हिंसा की घटनाएं आईं सामने
अगस्त में बिहार के भोजपुर जिले से इंसानियर को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई थी. यहां कुछ लोगों ने एक महिला को युवक की हत्या के शक में पहले पीटा और बाद में उसे बगैर कपड़ों के घुमाया भी. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी लोगों को शक था कि महिला ने एक युवक की हत्या कराई है. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि रविवार को एक 19 वर्षीय विमलेश शाह नाम के लड़के के लापता होने की सूचना मिली थी. पुलिस को सोमवार को उसका शव पास के ही रेलवे ट्रैक से मिल था.
 
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने ग्रामीणों पर हमला किया, 25 से अधिक की बेरहमी से पिटाई की

शव मिलने की सूचना देने के बाद शाह के परिजनों को लगा कि उसकी हत्या रेड लाइट एरिया में रहने वालों ने ही की है. इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की. उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि भीड़ ने पास से गुजर रही ट्रेन पर पथराव भी किया.  उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को हिंसा पर उतारू लोगों को नियंत्रित करने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी.

टिप्पणियां
वीडियो-बीजेपी नेता की दादागीरी, गाड़ी खड़ी करने को लेकर बुजुर्ग को पीटा 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement