NDTV Khabar

ग्रेटर नोएडा में बेखौफ अपराधियों ने सपा के पूर्व नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, पुलिस ने शुरू की जांच 

इस तरह का एक और मामला शनिवार को सामने आया है जिसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता ब्रजपाल राठी को गोली मारी गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रेटर नोएडा में बेखौफ अपराधियों ने सपा के पूर्व नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, पुलिस ने शुरू की जांच 

प्रतीकात्मक चित्र

ग्रेटर नोएडा:

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. इसी का नतीजा है कि आए दिन इलाके में सरेआम फायरिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं. बीते कुछ दिनों में अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने दो से तीन घटनाओं को अंजाम दिया है. इस तरह का एक और मामला शनिवार को सामने आया है जिसमें समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता ब्रजपाल राठी को गोली मारी गई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राठी पहले समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए थे लेकिन बीते कुछ समय से वह ठेकेदारी करते हैं. घटना के समय ब्रजपाल राठी अपने घर वापस जा रहे थे. इसी दौरान तिलपता चौराहे के पास उन्हें किसी बात को लेकर लोग झगड़े हुए दिखे, उन्होंने अपनी गाड़ी रोकी और मामले समझने के लिए अपनी कार से उतरे.

गुड़गांव में सरकारी गनर ने जज की पत्नी और बेटे को दिनदहाड़े मारी गोली


इसी दौरान किसी अज्ञात युवक ने उनके हाथ में गोली मार दी. घटना की सूचना मिलने के बाद उन्हें तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने फिलहाल इस पूरे मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. राठी के परिजनों का कहना है कि उनकी किसी कोई दुश्मनी नहीं है. किसी ने राठी पर क्यों गोली चलाई यह उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है.

दिल्‍ली : बदमाशों ने दिनदहाड़े 2 लोगों को मारी गोली, लूटे 40 लाख रुपये

गौरतलब है कि इससे पहले शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के दादरी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष रामटेक कटारिया की अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी,जानकारी के मुताबिक सपा नेता रामटेक कटारिया अपने गांव गढ़ी में रहते थे. शुक्रवार को वह अपने घर के सामने सीवर का काम करा रहे थे तभी दोपहर करीब डेढ़ बजे बाइक पर आए बदमाशों ने रामटेक को पांच गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए.

टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मी की बेटी को बदमाशों ने मारी गोली, मौत

बहरहाल, गौतम बुद्धनगर के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि यह दोनों ही मामले आपसी रंजिश के लग रहे हैं. पुलिस फिलहाल दोनों ही मामलों में आरोपियों की तलाश कर रही है. दिनदहाड़े हो रही इन घटना के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement