NDTV Khabar

यूपी के बरेली में चार ऑटोरिक्शा चालकों ने नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप

पुलिस ने बताया कि चार ऑटोरिक्शा चालकों ने बरेली रेलवे जंक्शन के सरकुलेटिंग एरिया से 14 साल की एक किशोरी को गुरुवार रात अगवा कर लिया और करीब पांच किलोमीटर दूर किला क्षेत्र में उसके साथ दुष्कर्म किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी के बरेली में चार ऑटोरिक्शा चालकों ने नाबालिग को अगवा कर किया गैंगरेप

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

बरेली: बरेली में चार ऑटोरिक्शा चालकों द्वारा एक नाबालिग लड़की को अगवा करके उससे सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के क्षेत्राधिकारी संतोष कुमार ने शुक्रवार को दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि चार ऑटोरिक्शा चालकों ने बरेली रेलवे जंक्शन के सरकुलेटिंग एरिया से 14 साल की एक किशोरी को गुरुवार रात अगवा कर लिया और करीब पांच किलोमीटर दूर किला क्षेत्र में उसके साथ दुष्कर्म किया और किशोरी को बीच रास्ते दर्द से कराहता छोड़कर भाग गए.

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि किशोरी ने जीआरपी थाने में दो युवकों को नामजद करते हुए चार लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपियों में से अनिल (27) और ललित (24) को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. कुमार ने बताया कि किशोरी रेलवे स्टेशन पर करीब छह साल से रह रही है. वह दिन में भीख मांगती है और रात में जंक्शन पर ही सो जाती है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement