गुरुग्राम में चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने महिला से गैंगरेप और मारपीट की

घायल महिला को पहले गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, हालत बिगड़ने के बाद उसको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया

गुरुग्राम में चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने महिला से गैंगरेप और मारपीट की

पुलिस की गिरफ्त में गैंगरेप के आरोपी.

नई दिल्ली:

हरियाणा में आए दिन कहीं न कहीं बलात्कार का मामला सामने आ रहा है. ऐसा ही एक ताजा मामला गुरुग्राम (Gurugram) का आया है जहां पर चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने एक महिला के साथ गैंगरेप (Gang Rape) किया. साइबर सिटी गुरुग्राम में 25 वर्षीय महिला से चार फूड डिलीवरी ब्वॉय ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप के बाद युवकों ने महिला के साथ मारपीट भी की. जिससे महिला को कई गंभीर चोटें आई हैं. घायल महिला को पहले गुरुग्राम के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, लेकिन हालत बिगड़ने के बाद उसको मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन से रात करीब एक बजे दो युवक महिला को डीएलएफ फेस 2 स्थित किसी प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में ले गए. वहां बाद में दो अन्य युवक भी पहुंचे और वारदात को अंजाम दिया.

Newsbeep

पीड़ित 25 वर्षीय महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. रात में करीब एक बजे दो युवक महिला को मिले. वे महिला को डीएलएफ फेस 2 स्थित किसी प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर में ले गए. वहां दो अन्य युवक भी पहुंचे और महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कीं. जब महिला ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गुरुग्राम पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. चारों आरोपियों की पहचान पंकज, पवन, रंजन और गोविंद के रूप में हुई. यह चारों आरोपी बिहार के रहने वाले हैं. वे गुरुग्राम के चक्करपुर में किराये के घर में रहते हैं. यह चारों आरोपी फूड डिलीवरी कंपनी swiggy और zomato में काम करते हैं. उनसे गुरुग्राम पुलिस पूछताछ कर रही है.