NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के गंगापार सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया गांव में बृहस्पतिवार की देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की संबल से नृशंस हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: इलाहाबाद में एक ही परिवार के चार लोगों की नृशंस हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के गंगापार सोरांव थाना क्षेत्र के बिगहिया गांव में बृहस्पतिवार की देर रात एक ही परिवार के चार लोगों की संबल से नृशंस हत्या कर दी गई. पुलिस अधीक्षक (गंगापार) सुनील कुमार सिंह ने को बताया कि सोरांव थाना क्षेत्र में हाइवे के नजदीक बिगहिया गांव में विमल चंद्र पांडेय के घर गुरुवार की देर रात कुछ अज्ञात बदमाशों ने विमल चंद्र पांडेय की पत्नी 52 वर्षीय कमलेश्वरी देवी, बेटी 32 वर्षीय किरण, दामाद 35 वर्षीय प्रताप नारायण और नाती छह वर्षीय विराट की हत्या कर दी.

यूपी के कानपुर में कोचिंग से लौट रहे 11वीं के छात्र की पीट पीटकर हत्या

सोरांव थाना के क्षेत्राधिकारी जितेंद्र गिरि ने बताया कि घटनास्थल से संबल बरामद हुआ है. बदमाशों ने घटना को अंजाम देने के बाद लूटपाट की. हालांकि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि अपराधियों ने लूटपाट के मकसद से ये हत्याएं की. यह भी संभावना है कि संपत्ति को लेकर किसी विवाद के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया हो. 

दिल्ली में चोर होने के शक में नाबालिग युवक की पीट-पीटकर हत्या

घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस बल और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. श्वान दस्ते को लगाया गया है. फॉरेंसिक टीम भी अपना काम कर रही है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है.

टिप्पणियां
VIDEO: माजेरहाट पुल हादसे का जिम्मेदार कौन?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement