NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश: बांदा में हैवानियत की हद पार, एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.

300 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश: बांदा में हैवानियत की हद पार, एक ही परिवार के चार लोगों की गला रेतकर हत्या

प्रतीकात्मक तस्वीर

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शहर के बाहरी इलाके में कताई मिल के पास छोटे के पुरवा में बुधवार को तड़के सोते सयम एक ही रिवार के चार सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतकों में दंपति और उनके दो बच्चे शामिल हैं. 

पुलिस उपमहानिरीक्षक (बांदा) ज्ञानेश्वर तिवारी ने बुधवार को बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बाहरी इलाके में कताई मिल के पास छोटे के पुरवा में एक ही परिवार के चार सदस्यों की गला रेत हत्या कर दी गई. मृतकों में महावीर(46), उसकी पत्नी चुन्नी (43) और दो नाबालिग बेटे राजकुमार और पवन कुमार शामिल हैं. वहीं दूसरे घर में सोने की वजह से एक बेटे और छह साल की एक बेटी की जान बच गई. 

यह भी पढ़ें - बांदा में नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में ग्राम प्रधान को जेल

उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया परिवारिक विवाद के चलते हत्या किया जाना प्रतीत होता है और हत्यारे पहचान के रहे होंगे. घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं. वहीं मृत दंपति के भतीजे कृष्ण कुमार का दावा है कि दंपति की छह साल की बेटी ने आरोपियों को देखा है. 

टिप्पणियां
पुलिस अधीक्षक शालिनी के अलावा कई जिम्मेदार अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. मामले की जांच की जा रही है, अभी तक हत्यारोपियों का पता नहीं चल सका है. 

VIDEO: निर्भया कांड के 5 साल : अब भी सुरक्षित नहीं महिलाएं (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement