अशोभनीय टिप्पणी करने पर चार महिलाओं ने एक व्यक्ति के साथ की ‘मारपीट’

पुलिस ने बताया कि डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी और सामाजिक कार्यकर्ता दिया सना समेत चारों महिलाएं शनिवार को विजय पी नायर के कार्यालय पर पहुंची और अशोभनीय वीडियो अपलोड करने के कारण उनके मुंह को कालिख से पोत दिया .

अशोभनीय टिप्पणी करने पर चार महिलाओं ने एक व्यक्ति के साथ की ‘मारपीट’

प्रतीकात्मक तस्वीर

तिरुवनंतपुरम:

महिला के बारे में कथित तौर पर अशोभनीय वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले एक व्यक्ति से ‘मारपीट' करने वाली चार महिलाओं के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है . मारपीट करने वाली चारों महिलाओं में मलयालम की एक चर्चित डबिंग कलाकार भी शामिल है.

पुलिस ने बताया कि डबिंग कलाकार भाग्यलक्ष्मी और सामाजिक कार्यकर्ता दिया सना समेत चारों महिलाएं शनिवार को विजय पी नायर के कार्यालय पर पहुंची और अशोभनीय वीडियो अपलोड करने के कारण उनके मुंह को कालिख से पोत दिया . महिलाओं ने उनके साथ ‘मारपीट' की और उनका लैपटॉप, मोबाइल फोन और कंप्यूटर का हार्ड ड्राइव निकालकर पुलिस को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश : मंत्री सिलावट से सवाल करने वाली लड़की पर अश्लील कमेंट, चार पर मामला दर्ज

महिलाओं ने नायर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करायी जिसके बाद एक मामला दर्ज कर लिया गया. जवाब में नायर ने भी महिलाओं के खिलाफ शिकायत दी है. दिया सना ने शनिवार शाम सोशल मीडिया पर इस घटना की लाइव स्ट्रीमिंग की जिसमें महिलाएं नायर पर हमला करते हुए नजर आयीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें-  आईटी कंपनी की सीनियर एग्जीक्यूटिव को अश्लील कमेंट करने वाला गिरफ्तार

मामला दर्ज होने पर भाग्यलक्ष्मी ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘इस मामले में मैं शान से जेल जाऊंगी. उन्होंने (नायर) महिलाओं के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की थी. हमने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी लेकिन कुछ नहीं हुआ.'' अपने वीडियो में नायर ने भाग्यलक्ष्मी, तृप्ति देसाई, रेहाना फातिमा समेत कई महिलाओं के बारे में ‘अपमानजनक' टिप्पणी की थी.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)