महाराष्ट्र: क्रेच में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि यह पूरी घटना रविवार की है. बच्ची की मां उसे ठाणे के यशोधन नगर इलाके में स्थित क्रेच में बच्ची को छोड़ कर गई थी.

महाराष्ट्र: क्रेच में चार साल की बच्ची से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  • एटीएम में गार्ड की नौकरी करता है आरोपी
  • बच्ची की मां ने पुलिस को दी थी जानकारी
  • पुलिस ने क्रेच में ही किया बच्ची से रेप
नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के ठाणे से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. पुलिस के अनुसार एक गार्ड ने क्रेच में रह रही चार साल की बच्ची के सात रेप किया है. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी युवक एटीएम का गार्ड है. आरोपी की पहचान 42 वर्षीय दशरथ कांबले के रूप में की गई है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि यह पूरी घटना रविवार की है. बच्ची की मां उसे ठाणे के यशोधन नगर इलाके में स्थित क्रेच में बच्ची को छोड़ कर गई थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार एटीएम में सुरक्षा गार्ड के तौर पर काम करने वाला कांबले क्रेच में आया और बच्ची को कुछ सिखाने की बात कह कर अपने साथ चलने को कहा. आरोपी ने उसके बाद क्रेच के अंदर ही एक एकांत जगह पर ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया.

बच्ची का Rape करके सऊदी भाग गया था आरोपी, केरल की आईपीएस ऐसे पकड़कर लाईं वापस

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को क्रेच में ही छोड़कर चला गया. घटना का पता तब चला जब बच्ची ने घर लौटने के बाद अजीब तरह से व्यवहार करना शुरू किया. इसके बारे में जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया. इसके बाद ही बच्ची की मां ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. बच्ची की मां की शिकायत पर ही आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस फिलहाल आरोपी से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. 

दिल्ली : द्वारका में बच्ची से रेप के मामले में विरोध प्रदर्शन, कड़ी सजा की मांग

गौरतलब है कि बच्ची के साथ रेप का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले  हरिद्वार रेलवे स्टेशन पर एक पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया था. पुलिस के अनुसार घटना को एक दिव्यांग युवक ने अंजाम दिया था. पुलिस फिलहाल रेलवे स्टेशन और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान करने में जुटी थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि घटना 10 जुलाई की है. सीसीटीवी फुटेज में आरोपी प्लेटफॉर्म संख्या 6 पर सो रही बच्ची को उसके अभिभावक के बगल में उठाता और फिर उसे लेकर जाता दिख रहा है. 

महाराष्ट्र: अहमदनगर में कथित बलात्कार के बाद पांच साल की मासूम बच्ची की मौत

अधिकारी ने बताया था कि बच्ची को प्लेटफॉर्म से उठाने के बाद आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले जाता है और वहां घटना को अंजाम देता है. पुलिस के अनुसार पीड़ित बच्ची के अभिभावक इस मामले को छुपाने की कोशिश कर रहे थे. घटना के सामने आने के बाद जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बताया था कि बच्ची के शरीर पर बंदर के काटने के निशान हैं. एम्स के डॉक्टरों ने बच्ची के साथ रेप की पुष्टि की थी. पुलिस की कई टीमें आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के लिए काम कर रही थी.

VIDEO: मासूम के साथ हुई दरिंदगी.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com