NDTV Khabar

बिहार : खगड़िया में वॉलीबॉल मैच के बहाने बुलाकर चार युवकों की हत्या, नदी में बहाए शव

इन चारों की खगड़िया जिले के छोटी अड़ंगा में नदी किनारे गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिहार : खगड़िया में वॉलीबॉल मैच के बहाने बुलाकर चार युवकों की हत्या, नदी में बहाए शव

प्रतीकात्मक चित्र

खास बातें

  1. भागलपुर के नवगछिया अनुमंडल के रहने वाले थे चारों युवक
  2. मैच के बहाने बुलाकर नदी किनारे चारों की गोली मारकर हत्या
  3. इस मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, शवों की तलाश जारी
पटना:

बिहार के खगड़िया में एक सनसनीखेज वारदात में चार युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उनके शव नदी में बहा दिए गए. ये चारों युवक 13 नवंबर से लापता थे. भागलपुर के नवगछिया अनुमंडल क्षेत्र के इन चार युवकों को वॉलीबॉल मैच के बहाने घर से बुलाकर हत्या किए जाने का खुलासा हुआ है. इन चारों की खगड़िया जिले के छोटी अड़ंगा में नदी किनारे गोली मारकर हत्या कर दी गई. मारे गए युवक खरीक थाना के नरकटिया निवासी प्रदीप कुमार झा, श्रवण कुमार झा तथा बिहपुर थाना के गौरीपुर के सौरभ कुमार और छोटू कुमार हैं.

यह भी पढ़ें : खगड़िया में प्रेमी बना हैवान, घर में घुसकर प्रेमिका से किया रेप, फिर जिंदा जला डाला

बता दें कि 13 नवंबर को भागलपुर के नवगछिया पुलिस को चार युवकों के लापता होने का मामला सामने आया था. इन युवकों को वॉलीबॉल खेलने के लिए नवगछिया-खगड़िया सीमावर्ती गंगा दियारा इलाके में कुछ लोगों द्वारा बुलाया गया था. लेकिन जब चारों वापस घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू हुई. परिजनों ने पुलिस में लिखित सूचना देकर अपहरण की शिकायत दर्ज कराई. शनिवार को गुमशुदा युवकों की तलाश में दियारा इलाके की खाक छान रही पुलिस को नदी किनारे खून से सने कपड़े मिलने के बाद मामला का खुलासा हुआ. पुलिस अब चारों शवों को खोजने में लगी है.


यह भी पढ़ें : लखीसराय में एक व्यक्ति ने पत्नी और बेटी की निर्मम हत्या करके घर के सामने शव जलाए

टिप्पणियां

इधर इस मामले में एक युवक रोहित कुमार को गिरफ्तार किया गया है. राहुल इस क्षेत्र का आतंक पिंटू झा गिरोह का आदमी बताया जा रहा है. पिंकू झा कुख्यात अपराधी कैलाश झा का भाई है, जिसकी हत्या पांच वर्ष पूर्व गौरीपुर दियरा में कर दी गई थी. कैलाश की हत्या के बाद गिरोह का सरगना पिंकू झा बना. कुछ दिन पहले इन युवकों का खेलने को लेकर ही विवाद हुआ था और आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी विवाद की वजह से उनकी हत्या की योजना बनी थी. जिले के एसपी  सुधीर कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है.

VIDEO : बिहार में आरजेडी नेता की हत्या
घटनास्थल पर से कुछ कपड़े मिले हैं जिसमें खून के निशान के अलावा शव को घसीटने के निशान भी हैं. गिरफ्तार युवक ने गोली मारने की बात स्वीकार की है. हत्या करने से पहले शराब भी पिलाई गई थी.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement