क्रिकेटर अजीत चंदीला के खिलाफ फल विक्रेता ने दर्ज कराया ठगी का मामला

आईपीएल खिलाड़ी अजीत चंदीला (Ajit Chandila) पर शहर के एक फल विक्रेता ने भारतीय अंडर-14 क्रिकेट टीम में चयन के नाम पर साढ़े सात लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है.

क्रिकेटर अजीत चंदीला के खिलाफ फल विक्रेता ने दर्ज कराया ठगी का मामला

अजीत चंदीला के खिलाफ ठगी का मामला दर्ज.

हापुड़:

आईपीएल खिलाड़ी अजीत चंदीला (Ajit Chandila) पर शहर के एक फल विक्रेता ने भारतीय अंडर-14 क्रिकेट टीम में चयन के नाम पर साढ़े सात लाख रुपये ठगने का आरोप लगाया है. फल विक्रेता ने ठगी का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में चंदीला के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. कोतवाली थाना के प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान ने बताया कि चंदीला के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी गई है.

IPL स्पॉट फ़िक्सिंग : अजीत चंदीला पर आजीवन प्रतिबंध, हिकेन शाह पर 5 साल का बैन

फल व्यापारी मशकूर ने आरोप लगाया कि उसका पुत्र मुनीर फरीदाबाद में क्रिकेट की कोचिंग ले रहा था. इस संबंध में उसका फरीदाबाद आना जाना लगा रहता था. कुछ दिन पहले उसकी मुलाकात अजीत चंदीला (Ajit Chandila) से हुई. जहां चंदीला ने उसके पुत्र का चयन अंडर-14 भारतीय क्रिकेट टीम में कराने की बात कहते हुए साढ़े सात लाख की मांग की.

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग : आरोपियों को बरी करने के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची पुलिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोप के मुताबिक फल विक्रेता ने पिछले साल 24 दिसंबर को चंदीला को साढ़े सात लाख रुपये दे दिए, लेकिन बेटे का चयन न होने पर उसने अपनी रकम वापस मांगी. चंदीला ने इस साल मार्च में सात लाख का चेक देकर दो महीने के अंदर पचास हजार रुपये नकद देने का आश्वासन दिया, लेकिन चेक खाते में जमा करने पर बाउंस हो गया.

VIDEO: परिजनों ने कहा, फंसाया गया है चंदीला को