NDTV Khabar

IPL में सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने छह लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही शाहदरा के फर्श बाजार इलाके से एक आईपीएल सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL में सट्टा लगाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, छह गिरफ्तार

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने छह लोगों की गिरफ्तारी के साथ ही शाहदरा के फर्श बाजार इलाके से एक आईपीएल सट्टेबाजी गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है. पुलिस ने बताया कि उनको नौ मई को किंग्स एलेवन पंजाब और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच हुए मैच के दौरान सट्टेबाजी की सूचना मिली थी.

पुलिस उपायुक्त (शाहदरा) नुपूर प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया. टीम ने आरोपियों को मैच के दौरान ऑनलाइन सट्टेबाजी करते हुए पाया. अधिकारी ने बताया कि विश्वास नगर से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया और पुलिस को उनके पास से एक करोड़ रुपये के लेनदेन का रिकार्ड मिला है.

टिप्पणियां

पुलिस ने 38 वर्षीय मनमोहन कृष्ण उर्फ चुन्नू को गिरोह का सरगना बताया है. इस मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों की पहचान नवीन कुमार, मनीष कुमार, सुशील पाल, मुकेश गुप्ता और केशव के रूप में हुई है.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement