NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश : पति को बंधक बनाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा सख्त प्रशासन के दावे के बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. जालौन में लिफ्ट देकर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस इसे सिर्फ लूटपाट का मामला मान कर चल रही है. 

67 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश :  पति को बंधक बनाकर महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म

प्रतीकात्मक चित्र

जालौन: उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा सख्त प्रशासन के दावे के बाद भी अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. जालौन में लिफ्ट देकर एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और लूटपाट का मामला सामने आया है. हालांकि पुलिस इसे सिर्फ लूटपाट का मामला मान कर चल रही है. 

जनपद जालौन के कोतवाली क्षेत्र में पति के सामने ही उसकी पत्नी के साथ आठ लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और घर में लूटपाट कर भाग निकले. पीड़िता ने घटना की शिकायत पुलिस से की है. गोहन थाना क्षेत्र के रहने वाला दंपति कोतवाली में अपनी शिकायत लेकर पहुंचा. दंपति ने बताया कि वह जयपुर में ठेला लगाता है. पति-पत्नी गांव आने के लिए औरैया आए और वहां से गोहन जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे. इंतजार में रात भी हो गई. तभी एक डीसीएम ने उन्हें लिफ्ट दी. डीसीएम में पहले से 8 लोग मौजूद थे.

पीड़िता ने बताया कि ड्राइवर डीसीएम को एक सूनसान जगह पर ले गया जहां इन लोगों ने उसके पति के साथ मारपीट कर उसे बंधक बना दिया. पति को बंधक बनाने के बाद ड्राइवर समेत सभी 8 लोगों ने महिला के साथ बलात्कार किया. बलात्कार के बाद ये लोग उन्हें वहीं छोड़कर उनका सामान लेकर वहां से भाग गए. पीड़ित इसकी शिकायत लेकर थाने की पुलिस के पास पहुंची. पुलिस ने शिकायत के आधार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement