दवा लेकर लौट रही युवती से गैंगरेप, विरोध करने पर भाई को गोली मारी

पीड़िता अपने भाई के साथ दवा लेकर बाइक पर गांव लौट रही थी, तभी रास्ते में बदमाशों ने उन पर हमला करके वारदात को अंजाम दिया.

दवा लेकर लौट रही युवती से गैंगरेप, विरोध करने पर भाई को गोली मारी

दवा लेकर लौट रहे बहन-भाई पर बदमाशों ने हमला कर युवती को अपनी हवस का शिकार बना डाला

खास बातें

  • रामपुर से दवा लेकर बाइक से लौट रहे थे भाई-बहन
  • रास्ते में बदमाशों ने हमला कर भाई को किया घायल, गोली मारी
  • भाई ने अपने दो रिश्तेदारों समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार भले ही अपराध मुक्त प्रदेश बनाने का दावा करे, मगर हकीकत कुछ और ही है. यहां अपराधियों के हौसले दिनप्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं. खासकर महिलाओं की इज्जत पर लगातार खतरा मंडरा रहा है. ताजा मामला सामने आया रामपुर में जहां सोमवार की रात भाई के साथ दवा लेकर लौट रही युवती से बदमाशों ने गैंगरेप किया. जब भाई ने विरोध किया तो उसे पहले चाकू मारकर घायल किया और फिर गोली मार दी. बदमाशों के फरार होने के बाद घायल भाई ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने भाई-बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पति गया था फसल की रखवाली करने, दो लोगों ने घर में घुसकर महिला से किया गैंगरेप

रामपुर के भोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती की तबियत बिगड़ने के कारण रात करीब 8 बजे अपने भाई के साथ इलाज के लिए कानपुर आई. डॉक्टर से मिलने और दवा लेने के बाद दोनों भाई-बहन बाइक पर सवार होकर वापस गांव लौट रहे थे. इसी दौरान नैनीताल रोड पर नवादा गांव के पास चार बदमाशों ने भाई पर अचानक लाठी से हमला कर दिया. अचानक हुए हमले से बाइक अनियंत्रित हो गई और दोनों भाई-बहन सड़क पर गिर पड़े. इस दौरान बदमाशों ने दोनों को दबोच लिया और युवती को खेत में ले जाने लगे. इसका भाई ने विरोध किया तो बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इतने पर भी घायल युवक ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. 

इसके बाद बदमाश युवती को खेत में ले गए और बारी-बारी से उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. बाद में होश में आने पर घायल युवक ने फोन पर पुलिस को वारदात की सूचना दी. 

VIDEO: बदमाशों ने शख्स को मारी गोली फिर बहन के साथ किया गैंपरेप
जानकारी मिलने पर एएसपी सुधा सिंह, सीओ केमरी विजय बहादुर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने दोनों भाई-बहन को जिला अस्पताल पहुंचाया. 

एसपी विपिन ताडा ने बताया कि युवक ने अपने दो सालों समेत चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि युवक का पत्नी से विवाद चल रहा है. उसकी पत्नी युवक और उसके परिजनों के खिलाफ पूर्व में महिला थाने में एफआईआर दर्ज करा चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com