Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बेटी की गर्दन पर चाकू रखकर पत्नी के साथ किया सामूहिक बलात्कार

बेटी की गर्दन पर चाकू रखकर पत्नी के साथ किया सामूहिक बलात्कार

पत्नी को काबू करने के लिए तीन साल की बेटी की गर्दन पर चाकू रख दिया (प्रतीकात्मक चित्र)

जौनपुर:

उत्तर प्रदेश में भले ही सत्ता बदल गई हो और नए मुख्यमंत्री कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अधिकारियों को लगातार हड़का रहे हैं, लेकिन धरातल पर इस सख्ताई का कहीं कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है. एक नए सनसनीखेज मामले में पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं पत्नी को काबू में करने के लिए साथ में सो रही तीन साल की बेटी की गर्दन पर चाकू रख दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के जनपद जौनपुर के सुजानगंज थाना क्षेत्र का है. पुलिस को मिली शिकायत के आधार पर पीड़ित महिला ने न्याय की गुहार लगाई है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि शनिवार की रात वह तीन साल की अपनी बेटी के साथ घर में सोई हुई थी. उसका पति अपने दो साथियों के साथ आया और उसके पति के एक साथी ने छुरा निकाल कर उसकी सोई हुई बेटी के गर्दन पर रख दिया और धमकाया कि चिल्लाई तो बेटी की हत्या कर देंगे. महिला का आरोप है पति और उसके दो साथियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

सुजानगंज थाना के प्रभारी ने बताया कि रविवार सुबह महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)