NDTV Khabar

इलाहाबाद : पति के साथ जा रही महिला का अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म

इलाहाबाद के मेजा इलाके में एक विवाहिता का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. गांव के बाहर बेहोश मिली महिला का इलाज चल रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इलाहाबाद : पति के साथ जा रही महिला का अपहरण व सामूहिक दुष्कर्म

पीड़ित महिला गांव के बाहर बेहोश मिली, उसका इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है (प्रतिकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. पति के साथ गांव की ही शादी में से लौट रही थी महिला
  2. कार सवारों ने महिला का अपहरण कर किया गैंगरेप
  3. रेप के बाद बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंक हुए फरार
इलाहाबाद :

उत्तर प्रदेश में सरकार भले ही राज्य को अपराध मुक्त करने का दावा करे और अपराधियों को बार-बार कड़ी चेतावनी दे, लेकिन यहां अपराधियों को हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे हर कदम पर सरकार को चुनौती दे रहे हैं. हाल का मामला जनपद इलाहाबाद के मेजा इलाके का है. यहां एक विवाहिता का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. गांव के बाहर बेहोश मिली महिला का इलाज चल रहा है.
 
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मेजा थाना क्षेत्र के नेवढ़िया की चमरौटी बस्ती की एक विवाहिता अपने पति के साथ बुधवार रात पड़ोस में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी. देर रात जब विवाहिता अपने पति के साथ लौट रही थी तो रास्ते में कार सवार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जब महिला की हालत बिगड़ गई तो अपराधी उसे रात को सड़क पर फेंक कर भाग निकले.

टिप्पणियां

उधर, पति द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीणों ने महिला की खोज शुरू कर दी. महिला आधी रात को गेदुराही गांव के पास सड़क पर बेहोशी की हालत में मिली. पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया और तफ्तीश शुरू कर दी है.


(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement