NDTV Khabar

दिल्ली के बुराड़ी में गैंगवार; एक महिला सहित तीन की मौत, पांच घायल

इस फायरिंग में पांच लोगों को गोली लगी है जिसमें 2 राहगीर हैं. मृतकों में एक महिला, एक बाइक सवार पुरूष है. जबकि तीन लोग जिन्हें टारगेट किया गया था उन्हें भी गोली लगी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के बुराड़ी में गैंगवार; एक महिला सहित तीन की मौत, पांच घायल

घटना स्थल की तस्वीर

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में सोमवार को एक बड़ा गैंगवार हुआ, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. मरने वालों में एक राहगीर महिला शामिल है. दो अन्य राहगीर घायल हो गए हैं.

सोमवार सुबह करीब सवा 10 बजे कुछ लोग बुराड़ी इलाके में एक जिम से निकलकर पेड़ के पीछे खड़ी अपनी स्कॉर्पियो में बैठने लगे. इसी बीच एक तेज रफ्तार सफेद रंग की फॉर्च्यूनर कार आई और उसमें से स्कॉर्पियो सवार लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई. स्कॉर्पियो से निकलकर एक शख्स ने एक दुकान में छिपने की कोशिश की लेकिन पिस्टल लिए एक शख्स उसका पीछा कर वहां भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसाता रहा. इसके बाद जान बचाते हुए स्कॉर्पियो सवार व्यस्त सड़क पर स्कॉर्पियो को आगे बढ़ाता रहा. पिस्टल लहराते हुए बदमाश वहां भी गाड़ी का पीछा करते रहे.

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में गैंगवार, एक बदमाश को गोलियों से भूना


इस 500 मीटर के दायरे में तीन जगहों पर 25 राउंड से ज्यादा फायरिंग होने के बाद स्कॉर्पियो सड़क पर दो लोगों को टक्कर मारने के बाद किनारे रुक गई. एक शख्स कार के नीचे पड़ा हुआ था और कुछ लोग पिस्टल लेकर भाग गए. मौके पर भीड़ जुट गई. पहले किसी को समझ नहीं आया कि आखिर मामला क्या है लेकिन थोड़ी देर में तस्वीर साफ हुई तो पता चला कि यह एक गैंगवार है. यह गोगी और टिल्लू गैंग के बीच हुआ.

जतिन नरवाल, डीसीपी, उत्तरी दिल्ली के मुताबिक गैंगवार में टिल्लू गैंग गुर्गे सनी की मौके पर ही मौत हो गई और गोगी गैंग के संजीत को उसकी गैंग के लोग शालीमार बाग के एक अस्पताल में ले गए जहां उसकी मौत हो गई. इसके बाद गोगी गैंग फॉर्च्यूनर कार अस्पताल में छोड़कर भाग गया. दुखद ये है कि इस फायरिंग में एक राहगीर महिला संगीता की भी मौत हो गई, जो अपने दो बच्चों और बीमार पति के परिवार में अकेली कमाने वाली थी. जबकि 5 लोग घायल हो गए जिसमें 3 अपराधी और 2 राहगीर हैं.

टिप्पणियां

वीडियो : अपराधों की राजधानी बनती दिल्ली?​

पुलिस के मुताबिक जितेंद्र उर्फ गोगी और सुनील उर्फ टिल्लू दोनों बाहरी दिल्ली के रहने वाले हैं .इनके बीच पारिवारिक रंजिश से लेकर कॉलेज चुनाव के चलते पिछले 5 साल से गैंगवार चल रहा है. दोनों के गैंग में 50 से ज्यादा लोग हैं. अब तक इनके बीच हुए गैंगवार में 15 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं. टिल्लू अभी जेल में है, जबकि दो लाख का इनामी गोगी पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ है. इस गैंगवार में खुद गोगी भी शामिल था .दोनों गैंग के लोगों पर दर्जनों केस दर्ज हैं.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement