NDTV Khabar

फरीदाबाद में चलती कार में गैंगरेप, लड़की को सड़क किनारे फेंक आरोपी हुए फरार

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, चलती कार में 4 लड़कों पर  गैंगरेप का आरोप लगा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फरीदाबाद में चलती कार में गैंगरेप, लड़की को सड़क किनारे फेंक आरोपी हुए फरार

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. फरीदाबाद में चलती कार में गैंगरेप
  2. लड़की को सड़क किनारे फेंक आरोपी हुए फरार
  3. आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
फरीदाबाद: दिल्ली से सटे फरीदाबाद में गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, चलती कार में 4 लड़कों पर  गैंगरेप का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक, 23 साल की एक लड़की जो फरीदाबाद के ही एनआईटी इलाके की रहने वाली है, वो 13 जनवरी की शाम करीब 6 बजे ओल्ड फरीदाबाद के नजदीक राजीव चौक जो कि दिल्ली आगरा हाइवे पर है, वहां अपने ऑफिस से लौटते वक्त किसी से फोन से बात कर रही थी. तभी एक स्कोर्पियो कार आयी और लड़की को अगवा कर लिया. थोड़ी में अगवा करने वालों ने लड़की के फोन से उसके बुआ के लड़के को फोन किया और बताया कि लड़की अगवा हो गयी है. बुआ के लड़के ने फौरन इसकी जानकारी घरवालों को दी. जिसके बाद घरवालों ने जानकारी पुलिस को दी. इसी बीच एक चश्मदीद ने भी पुलिस को फोन पर लड़की के अगवा होने की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें: खुले में शौच के लिए गई युवती से गैंगरेप, पीड़ित ने फांसी लगाकर दे दी जान

टिप्पणियां
पुलिस का कहना है कि सूचना मिलते ही तुरंत नाकेबंदी की गई, लेकिन कार का कोई सुराग नहीं लग सका. रात करीब 10 बजे आरोपी लड़के, लड़की को फरीदाबाद-पलवल के पास सीकरी गांव में फेंक गए और फिर पुलिस को इसकी जानकारी मिली.पीड़ित लड़की ने बताया कि स्कॉर्पियो कार में चार लड़के थे, उनमें से तीन ने उसके साथ गैंगरेप किया, जबकि एक लड़का कार चलाता रहा. रास्ते में उन लोगों ने पिटाई भी और धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे. लड़की ने पुलिस को आरोपियों का हुलिया भी बताया और कहा कि कार नई थी. पुलिस ने लड़की की मेडिकल जांच कराई, जिसमें रेप की पुष्टि हो गयी है. उसके जख्म के निशान भी हैं.

VIDEO: ओलाकैब में गैंगरेप, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी
पुलिस ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तार नहीं हुआ है.​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement