NDTV Khabar

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

घटना को पीड़ित महिला के बेटे से प्रेम करने वाली लड़की के परिजनों ने अंजाम दिया.

201 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

प्रतीकात्मक तस्वीर.

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में एक महिला को उसके परिवार के सदस्यों के साथ कथित तौर पर अगवा कर लिया गया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. घटना को पीड़ित महिला के बेटे से प्रेम करने वाली लड़की के परिजनों ने अंजाम दिया.
पुलिस अधीक्षक अजयपाल शर्मा ने बताया कि यह घटना शामली जिले के नोजल गांव में हुई. 

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के मामले में शिक्षक गिरफ्तार

उनके मुताबिक, 26 वर्षीय एक युवक गाजियाबाद में पढ़ने वाली एवं मुजफ्फरनगर के एक गांव की निवासी 24 वर्षीय एक लड़की के प्रेम में पड़ गया. व्यक्ति गाजियाबाद के भोपुरा गांव का एक निवासी है और वह 20 नवंबर को लड़की के साथ फरार हो गया. प्रतिशोध में लड़की के परिजनों ने व्यक्ति के भाई, करीब 40 वर्षीय उसकी मां, पिता और एक रिश्तेदार को 19 दिसंबर को अगवा कर लिया तथा शामली जिले के एक घर में बंद कर दिया.

VIDEO : ओलाकैब में गैंगरेप, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी


अधिकारी ने बताया कि उन्होंने उन्हें धमकी दी और मारपीट भी की तथा लड़के की मां के साथ कथित बलात्कार भी किया.25 दिसंबर को खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने घर पर छापेमारी की और उन लोगों को बचा लिया. उन्होंने बताया कि उसी दिन अपहरण का एक मामला दर्ज कर लिया गया और जांच के बाद पुलिस ने सामूहिक बलात्कार का मामला भी दर्ज किया.

टिप्पणियां
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लड़की के पिता, गांव के पूर्व प्रधान सहित पिता के दो भाइयों और उसके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पूर्व ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपी फरार हैं. 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement