NDTV Khabar

महिला से सामूहिक बलात्कार : चार में से एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एमआईडीसी सिडको थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) सत्यजीत तेतवाले ने बताया, ‘दो नवम्बर की शाम को थोम्बरे संतोषी माता नगर स्थित महिला के घर गया और उससे उसके जन्मदिन समारोह में चलने के लिए कहा.

7 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
महिला से सामूहिक बलात्कार : चार में से एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

औरंगाबाद: औरंगाबाद शहर के बाहरी इलाके में 22 वर्षीय एक विवाहित महिला से उसके दोस्त और तीन अन्य लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को बताया कि घटना वृहस्पतिवार की रात को हुई और एक आरोपी अनिल वसंत थोम्बरे (22) को इस सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है. एमआईडीसी सिडको थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक (एपीआई) सत्यजीत तेतवाले ने बताया, ‘दो नवम्बर की शाम को थोम्बरे संतोषी माता नगर स्थित महिला के घर गया और उससे उसके जन्मदिन समारोह में चलने के लिए कहा. रास्ते में थोम्बरे के तीन दोस्त उसके साथ आ गए जो खाने का सामान और शराब की बोतल लिए हुए थे.’ उन्होंने कहा कि वे महिला को एमआईडीसी इलाके के तकली गांव में एक सुनसान स्थान पर ले गए और शीतल पेय की पेशकश की जिसमें नशीला पदार्थ मिला हुआ था.

यह भी पढ़ें : 10 वर्षीय बच्ची का बलात्कार करने वाला दिव्यांग शिक्षक गिरफ्तार

एपीआई ने कहा, ‘इसे पीने के बाद पीड़िता अचेत हो गई. इसके बाद चारों ने बारी-बारी से उससे बलात्कार किया. इसके बाद आरोपियों ने उसे एक पेट्रोल पम्प के पास फेंक दिया.’ पुलिस को सूचना मिलने के बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसने अपनी पीड़ा बताई.

VIDEO : महंत सुंदर दास महाराज पर रेप का आरोप​

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement